जौनपुर : लॉकडाउन का फायदा उठाकर चोरों ने किया बंद मकान पर हाथ साफ

जौनपुर : लॉकडाउन का फायदा उठाकर चोरों ने किया बंद मकान पर हाथ साफ

# एक लाख नकदी, एलईडी टीवी व लाखों के जेवरात समेत 8 लाख की चोरी

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                लॉकडाउन का फायदा उठाकर चोरों ने एक विद्यालय प्रवक्ता के बंद मकान को निशाना बनाकर लाखों के जेवरात, एक एलईडी टीवी, एक लाख रुपये नकदी समेत 8 लाख की चोरी को अंजाम दिया। चोरी की जानकारी गृह स्वामी को तब हुई जब वह अपने पैतृक आवास से शनिवार की सुबह यहां पहुंच कर घर का ताला खोला। घर में घुसते ही अस्त-व्यस्त सामानों ने चोरी होने की पुष्टि कर दी। भुक्तभोगी ने चोरी की सूचना पुलिस को दे दी है पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई हैं।

आजमगढ़ जनपद के लालगंज तहसील अंतर्गत मेहनाजपुर निवासी गंगा प्रसाद जी श्री विश्वनाथ इंटर कॉलेज कलान में संस्कृत के प्रवक्ता है जो कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बीबीगंज बाजार में अपना मकान बनवा कर रहते हैं। लॉकडाउन के चलते गंगा प्रसाद जी मतगणना की ड्यूटी के पश्चात 4 मई को सपरिवार अपने पैतृक आवास चले गए थे। अगले महीने रिश्तेदार के यहां पड़ी शादी में जाने के लिए जरूरी सामान लेने के लिए गंगा प्रसाद जी सपरिवार बीबीगंज स्थित अपने मकान पर शनिवार की सुबह पहुंचे।
ताला खोलते ही घर की हालत देखते ही उनके होश फाख्ता हो गये। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान अस्त व्यस्त दिखा। उन्होंने फौरन भांप लिया कि चोरों ने अपना काम कर दिया है। गंगा प्रसाद जी के मुताबिक शादी के लिए बनवाये गये आभूषण व पत्नी के आभूषण, एक एलईडी टीवी, एक लाख नगदी समेत चोरों ने 8 लाख की चोरी को अंजाम दिया है। भुक्तभोगी की सूचना पर स्थानीय बीबीगंज पुलिस चौकी की पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।
Previous articleजौनपुर : रोडवेज बस की चपेट में आने से बाइक सवार दो किशोर गम्भीर रूप में घायल
Next articleजौनपुर : वफ्फ की जमीन पर भू-माफियाओं की भृकुटी टेढ़ी, बेचने की तैयारी शुरू
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏