जौनपुर : वर्चस्व की लड़ाई में दो गुटों के बीच हुई फायरिंग

जौनपुर : वर्चस्व की लड़ाई में दो गुटों के बीच हुई फायरिंग

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              सिकरारा थाना क्षेत्र के समाधगंज बाजार के निकट भवानीपुर मोड़ पर कुछ युवकों द्वारा वर्चस्व की लड़ाई में फायरिंग की गई। फायरिंग करने के बाद युवक मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले छानबीन में जुटी है।शुक्रवार सुबह सिकरारा थाना क्षेत्र के शेरवा बाजार में भवानीपुर गांव के युवकों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। उसी दिन जब शेरवां बाजार के तीन युवक दोपहर में बाइक से समाधगंज बाजार आए थे, तो वहां दोनों गुटों में दुबारा विवाद हुआ।

तो भवानीपुर के युवकों ने तीनों की पिटाई कर दी। पिटाई के बाद शेरवां पहुंचे युवकों ने घटना की जानकारी अपने गुट के युवकों को दी। जानकारी होते ही दर्जनों की संख्या में जुटे युवक भवानीपुर मोड़ पर पहुंच यहां के युवकों को ललकारने लगे। किन्तु कोई वहां कोई नहीं आया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अपना वर्चस्व दिखाने के लिए रिवाल्वर से युवकों ने दो तीन बार फायरिंग की फिर मौके से फरार हो गए। हाइवे पर हुई घटना के दौरान ग़नीमत रही कि गोली किसी राहगीर की नहीं लगी। घटना की सूचना किसी ने सिकरारा पुलिस को दी तो थानाध्यक्ष सैयद हुसैन मुंतजर मौके पर पहुंचे। थानाध्यक्ष सिकरारा ने बताया कि फायरिंग की सूचना मिलते ही वह फोर्स मौके पर पहुंच गए किन्तु कहीं कोई खोखा भी नहीं मिला।
Previous articleजौनपुर : हत्यारोपी चाचा-भतीजे को आजीवन कारावास की सजा
Next articleजौनपुर : नशे में धुत कार चालक ने छह लोगों को रौंदा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏