जौनपुर : वर्तमान सरकार में जनप्रतिनिधि ही नहीं है सुरक्षित तो आमजन की बात बेईमानी- चेयरमैन

जौनपुर : वर्तमान सरकार में जनप्रतिनिधि ही नहीं है सुरक्षित तो आमजन की बात बेईमानी- चेयरमैन

# नगर पंचायत खेतासराय कार्यालय पर शोक सभा कर दी श्रद्धांजलि

# नगर पालिका जौनपुर के सभासद रहे बाला यादव की हत्या की निंदा

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                नगर पालिका जौनपुर के सभासद बाला यादव की हत्या को लेकर नगर पंचायत खेतासराय के सभासदों में आक्रोश है। बुधवार को नगर पंचायत कार्यालय सभागार में सभासदों ने घटना की निंदा करते हुए मृतक आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित किया।

नगर पंचायत अध्यक्ष वसीम अहमद की अध्यक्षता में सभागर में शोक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें उपस्थित सभासदों ने घटना की कड़े शब्दों में निंदा की। इस दौरान नगर अध्यक्ष श्री अहमद ने कहा कि वर्तमान सरकार में जनप्रतिनिधि ही सुरक्षित नहीं हैंं तो आम जनता कैसे सुरक्षित रहेगी। अपराधी बेलगाम हो चुके हैंं। पुलिस का अपराधियों में कोई खौफ नहीं है।

किसी की सरेराह गोली मारकर हत्या कर देना सरकार की असफलता की निशानी है। सरकार जितना जल्दी हो सके बाला यादव के हत्यारे को गिरफ्तार करें। इससे पहले सभासदों ने मृतक आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण कर शोक व्यक्त किया। इस दौरान सभासद राजेद्र कुमार, एज़ाज़ अहमद, प्रवीण कुमार, वीरेंद्र कुमार राव, मो आरिफ, शमीम अहमद, राकेश यादव लाला व सलीम अहमद आदि लोग उपस्थित रहे।
Feb 03, 2021

Previous articleजौनपुर : तीन महीने बाद लौटी कोर्ट की रौनक
Next articleजौनपुर : शिक्षकों ने गोपनीय आख्या सहित 22 सूत्रीय मांगों को लेकर भरी हुंकार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏