जौनपुर : वसुदेव तपेश्वरी कालेज में शिक्षण कक्ष एवं शौचालय का लोकार्पण

जौनपुर : वसुदेव तपेश्वरी कालेज में शिक्षण कक्ष एवं शौचालय का लोकार्पण

# छात्राओं ने स्वच्छता पर बनाई आकर्षक रंगोली, प्रस्तुत किया सांस्कृतिक कार्यक्रम

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                  अच्छी शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार का विकास भी आवश्यक है। एक बेटी के शिक्षा ग्रहण करने से दो कुल शिक्षित हो जाता है उक्त बातें शनिवार की दोपहर नगर के के वसुदेव तपेश्वरी गर्ल्स कालेज परिसर में शिक्षण कक्ष एवं शौचालय के लोकार्पण के दौरान विद्यालय के प्रबंधक केशव प्रसाद उपाध्याय ने कही।इससे पूर्व प्रबंधक केशव प्रसाद उपाध्याय ने पूर्व विधायक नदीम जावेद के निधि से निर्मित दो शिक्षण कक्ष का शिलापट अनावरण कर लोकार्पण भी किया। अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।

कार्यक्रम को मुख्य रूप से उमादत्त मिश्र, विनय सिंह, डाक्टर धर्मराज पांडेय ने सम्बोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे सर्वोदय इंटर कालेज खुदौली के प्रधानाचार्य अनिल कुमार उपाध्याय ने कहा विद्यालय ने अपने स्रोतों से 9 शौचालय व प्रसाधन कक्ष का निर्माण किया है व अत्यन्त सराहनीय है। छात्राओं को इससे स्वच्छता में सुविधा होगी। विद्यालय की प्रधानाचार्या सुनीता मिश्रा ने सभी अतिथियों का आभार जताया। इस अवसर पर डॉ धर्मराज पांडेय, प्राचार्य विनय कुमार सिंह, सफिया खान, किश्वर सुल्ताना, राजेश राव अजय पांडेय आदि लोग उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : पोखरे में उतराया शव मिलने से क्षेत्र में मची सनसनी
Next articleजौनपुर : पशुओं का नि:शुल्क होगा कृत्रिम गर्भाधान- डॉ विपिन कुमार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏