जौनपुर : वांछित अभियुक्त चोरी के सामान व एक तमंचा के साथ गिरफ्तार

जौनपुर : वांछित अभियुक्त चोरी के सामान व एक तमंचा के साथ गिरफ्तार

सुइथाकलां।
मो. आसिफ
तहलका 24×7
           अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए चलाये जा रहे सघन अभियान के क्रम में सरपतहां पुलिस ने एक वांछित अभियुक्त को चोरी के सामान एंव एक अवैध तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया।

प्रभारी निरीक्षक सरपतहां देवीवर शुक्ल के मुताबिक क्षेत्र भ्रमण के दौरान सरपतहां पुलिस ने मुकदमा अपराध संख्या 103/2021 में भादवि की धारा 379 में वांछित चल रहे अभियुक्त अरविन्द कुमार दूबे उर्फ चण्डाल पण्डित पुत्र देवी प्रसाद निवासी पट्टी नरेन्द्रपुर पण्डितानपूरा थाना सरपतहां जनपद जौनपुर को नेशनल इण्टर कालेज ग्राम पट्टी नरेन्द्रपुर के पास से गिरफ्तार किया गया।
जिसके कब्जे से चोरी में गये माल एंव एक अवैध तमंचा 315 बोर व एक जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया। अभियुक्त अरविन्द कुमार दूबे उर्फ चण्डाल पण्डित से की गयी पूछताछ के आधार पर उपरोक्त मुकदमे में वांछित सहअभियुक्त गोलू सिंह पुत्र सुभाष सिंह निवासी भिखनापुर थाना सरपतहां जनपद जौनपुर, रतन पुत्र बल्ले हरिजन एंव सोनू पुत्र गुटरू हरिजन निवासी पट्टी नरेन्द्रपुर थाना सरपतहां जनपद जौनपुर का नाम प्रकाश में आया। जिनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। अभियुक्त अरविन्द कुमार दूबे उर्फ चण्डाल पण्डित की गिरफ्तारी व बरादमगी से जनपद में इस प्रकार के अपराधों पर अंकुश लगेगा।
Previous articleजौनपुर : गैंगस्टर एक्ट में वांछित अभियुक्त को मछलीशहर पुलिस ने किया गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : चोरी की बाइक के साथ दो बाइक चोर गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏