जौनपुर : वायरल वीडियो के आधार पर रन्नो गांव में छापेमारी

जौनपुर : वायरल वीडियो के आधार पर रन्नो गांव में छापेमारी

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                बक्शा थाना क्षेत्र के रन्नो गांव के एक कुएं में गोवंश के अवशेष का वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर शुक्रवार की रात में पुलिस ने रन्नो गांव में छापेमारी की। हालांकि पुलिस का दावा है कि शिकायत निराधार थी।बस्ती से दूर निर्जन स्थान पर स्थित कुएं में पड़े गोवंश के कई सिर, पैर व अन्य अवशेष की फोटो और वीडियो वायरल हुआ था।विश्व हिंदू परिषद व आरएसएस से जुड़े लोगों ने उच्च अधिकारियों से इसकी शिकायत की थी और लंबे समय से गोकशी के अवैध कारोबार चलने की थाने पर शिकायत की थी।

थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने रन्नो गांव में छापा मारा। उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर छापा मारा गया था। लेकिन, मौके पर कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला। वहीं, विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष राकेश दुबे का कहना है कि जानकारी मिलने पर शिकायत ऊपर तक की गई। अगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की तो वे इस मामले को ऊपर उठाया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ विभाग संपर्क प्रमुख स्वंय सेवक संघ शैलेंद्र पांडे ने भी बताया कि मामले की जो जानकारी मिली थी उसको जांच व कार्यवाही के लिए उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।
Previous articleजौनपुर : नाबालिग किशोरी को भगाने का आरोपी गिरफ्तार, किशोरी बरामद
Next articleजौनपुर : सिलिंडर फटने से सीमेंट शेड उड़ा, गृहस्थी का सामान जलकर खाक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏