जौनपुर : वित्त अधिकारी और चीफ वार्डन ने परिसर एवं छात्रावासों का किया निरीक्षण

जौनपुर : वित्त अधिकारी और चीफ वार्डन ने परिसर एवं छात्रावासों का किया निरीक्षण

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय परिसर में शनिवार की पूर्वाह्न सुबह विश्वविद्यालय के वित्त अधिकारी संजय कुमार राय ने चीफ वार्डन डॉ. राजकुमार, वार्डेन मनीष प्रताप सिंह, डॉ नितेश जायसवाल, सुशील कुमार, सुरेंद्र कुमार, पूजा सक्सेना, डॉ अनू त्यागी एवं लाल बहादुर, डॉ पीके कौशिक, सुबोध पाण्डेय के साथ विश्वविद्यालय परिसर में साफ-सफाई तथा अनुरक्षण संबंधी कार्यों के लिए निरीक्षण किया।जो सफाई कर्मी लापरवाही से काम कर रहे थे उनको ठीक ढंग से काम करने की हिदायत दी गई।

उन्होंने कहा कि हर भवन में उनके कार्य को सत्यापित करने के लिए नियुक्त कर्मचारी एवं शिक्षकों से सत्यापन कराने के उपरांत ही उनका वेतन दिया जा सकेगा। शिक्षकों तथा कर्मचारियों से मिलकर अनुरक्षण तथा साफ-सफाई संबंधी समस्याओं से वित्त अधिकारी जी रूबरू हुए। उन्होंने आश्वासन दिया कि प्राथमिकता पर कार्यों को ध्यान में रखते हुए हम आने वाले दो से तीन महीने में इन सभी समस्याओं का समाधान कर देंगे। लेकिन अपने कर्तव्य के प्रति हम सभी को जागरूक रहना है तभी हम कार्यदाई संस्थाओं से कार्य ठीक से करा पाएंगे।
वित्त अधिकारी तथा चीफ वार्डन ने छात्रावास में साफ सफाई एवं भोजन की गुणवत्ता, अनुरक्षण कार्य को प्राथमिकता के आधार पर कराए जाने के लिए आश्वस्त किया। वित्त अधिकारी ने द्रौपदी, लक्ष्मीबाई विश्वकर्मा, सीवी रमन तथा चरक छात्रावासों की विभिन्न पंजिकाओं के रख-रखाव पर भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए तथा साफ-सफाई के बारे में छात्रावासों की सराहना करते हुए पंजिका पर प्रविष्टि भी किया। वित्त अधिकारी ने छात्रावासों के वार्डन तथा छात्र-छात्राओं से बात कर उनको आश्वस्त किया। वित्त अधिकारी ने छात्रावास की समस्त गतिविधियों में छात्रों के प्रतिभागिता को और बढ़ाने की बात की। उन्होंने कहा कि हम छात्रावासों कि सुविधाओं को उच्चीकृत करने के लिए प्रयासरत हैं।
Previous articleजौनपुर में मिले डेंगू के 13 मरीज, एक हुई मौत- सीडीओ
Next articleजौनपुर : स्कूल रेडिनेस प्रशिक्षण शिविर सकुशल ढंग से संपन्न
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏