जौनपुर : विद्युत कटौती के बाबत वाहिनी कार्यकर्ताओं ने की एसडीओ से मुलाकात

जौनपुर : विद्युत कटौती के बाबत वाहिनी कार्यकर्ताओं ने की एसडीओ से मुलाकात

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                 सप्ताह भर से भीषण गर्मी के दौरान बेतहाशा विद्युत कटौती के दृष्टिगत एसडीओ से मुलाकात कर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने इमरानगंज सबरहद स्थित निर्माणाधीन पावर हाउस को चालू करने की मांग की है।
सोमवार की शाम हिंदू युवा वाहिनी के नगर अध्यक्ष अक्षत अग्रहरि के नेतृत्व में वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने बेतहाशा विद्युत कटौती के विरोध में एसडीओ रोशन जमील से मुलाकात कर शिकायती लहजे में वर्तमान विकट परिस्थितियों से उन्हें अवगत कराया। वहीं व्यवस्था में सुधार के दृष्टिगत क्षेत्र के सबरहद गांव स्थित निर्माणाधीन विद्युत सब स्टेशन की सप्लाई को यथाशीघ्र शुरू करने की मांग की है।
जिस पर एसडीओ रोशन जमीन ने बताया कि निर्माणाधीन सब स्टेशन पर कुछ मशीनें अभी नहीं लग सकी है, जिसकी वजह से विद्युत आपूर्ति शुरू होने में समय लग रहा है। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द उपकरणों को मंगाकर पावर हाउस से विद्युत आपूर्ति शुरू की जाएगी। इस दौरान मुख्य रूप से भुवनेश्वर मोदनवाल, श्रीष अग्रहरी, वैभव अग्रहरी, संतोष ओम सेठ, रचित चौरसिया, बृजेश अग्रहरी, धीरज, हनी यादव, आयुष समेत तमाम लोग मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : कृषि विज्ञान केन्द्र एंव इफको के संयुक्त तत्वावधान में हुआ किसान गोष्ठी का आयोजन
Next articleजौनपुर : वट सावित्री व्रत-पूजन के अवसर अतुल्य वेल्फेयर ट्रस्ट ने किया पौधारोपण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏