जौनपुर : विद्युत स्पर्शाघात से संविदाकर्मी की मौत के प्रकरण में एसएसओ के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

जौनपुर : विद्युत स्पर्शाघात से संविदाकर्मी की मौत के प्रकरण में एसएसओ के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                  क्षेत्र अंतर्गत त्रिकौलिया गांव में सप्ताह पूर्व खंभे पर चढ़कर तार जोड़ते समय आपूर्ति चालू कर दिये जाने से घायल एक प्राइवेट लाइन की उपचार के दौरान मौत के मामले में शनिवार की देर रात ब्लाक प्रमुख के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने विद्युत उपकेंद्र पर तैनात एसएसओ के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। कार्यवाई के बाद स्वजन शव का अंतिम संस्कार पिलकिछा श्मशान घाट पर कर दिए।

पिलकिछा गांव के नकबी पुरवा निवासी 29 वर्षीय कमलेश बिंद पुत्र गोरेलाल लगभग आठ वर्षो से संविदा पर प्राइवेट लाइनमैन का काम करता था। बीते 6 नवंबर को वह शटडाउन लेकर खंभे पर चढ़कर तार जोड़ रहा था। तभी आपूर्ति चालू कर दी गई। वह झुलसकर नीचे जमीन पर आ गिरा। उसके गले और कंधे की हड्डी भी टूट गयी थी। उसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहाँ हालत में सुधार न होने पर आजमगढ़ के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहाँ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

पीएम के बाद शनिवार की रात शव घर पहुंचते ही स्वजनो में कोहराम मच गया माता चिंता देवी, पिता सहित अन्य स्वजनो के करुण क्रंदन से पूरा माहौल मातमी हो गया। घटना से आक्रोशित स्वजन जब तक दोषियो के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाएगी तब तक शव का अंतिम संस्कार न करने पर अड़ गए। मौके पर इंस्पेक्टर संतोष शुक्ला ने पहुंच कर उन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने। तभी वहां पहुंचे ब्लाक प्रमुख बृजेश यादव भी मृतक के स्वजनो के समर्थन में बैठ गए। बाद में मृतक के पिता के द्वारा दी गयी नामजद तहरीर के आधार पर एसएसओ रामू यादव के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया गया।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : अंकित बने राज्य अभियोजन अधिकारी सेवा संघ के कोषाध्यक्ष
Next articleजौनपुर : सुर संगम सामाजिक संस्था के पंकज सिन्हा बने अध्यक्ष
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏