जौनपुर : विधायक ने सीएससी के निरीक्षण के बाद गांव में लगाई चौपाल

जौनपुर : विधायक ने सीएससी के निरीक्षण के बाद गांव में लगाई चौपाल

# ग्रामीणों की समस्याओं को त्वरित निस्तारण हेतु मातहतों को दिया निर्देश

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                विधायक रमेश चन्द्र मिश्रा ने गुरूवार को एक गांव में आयोजित जन चौपाल में जाते समय सीएससी का आकस्मिक निरीक्षण किया। जहाँ उपचार से लेकर अन्य सुविधाएं संतोष जनक पायी गयी। उसके बाद वे विशुनपुर प्राथमिक विद्यालय में जन चौपाल में पहुँच लोगों की समस्याओं को सुन उसके त्वरित निस्तारण के लिए मातहतो को निर्देशित किया।

श्री मिश्र ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार विभिन्न योजनाओं के माध्यम से सबका साथ सबका विकास की तर्ज पर बगैर किसी भेदभाव के हर गरीब के उत्थान के लिए सतत प्रयत्नशील है। उन्हें मूलभूत सुविधाओं के अलावा बिजली, पानी, सड़क, गैस कनेक्शन, खाद्यान्न, शिक्षा, स्वास्थ्य सहित तमाम सुविधाएं निशुल्क मुहैया करा रही है। सरकार गरीबों, असहायो और दिव्यांगजनों को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है जिसका असर भी गांव गली में स्पष्ट दिखने लगा है।

उन्होंने योजनाओं के लाभार्थियों और जिम्मेदार अधिकारियों से कहा कि किसी भी योजना के क्रियान्वयन में बिचौलिया का सहारा नहीं लिया जाना चाहिए। शिकायत मिली तो जिम्मेदार को बख्शा नहीं जायेगा। उन्होंने विद्यालय प्रांगण से गुजर रहे ग्यारह हज़ार वोल्ट के तार को तत्काल हटवाने का निर्देश एसडीओ को दिया। इस मौके पर एबीएसए अरुण कुमार यादव, एसडीओ रोशन जमील, एडीओ पंचायत हौसिला प्रसाद सिंह, एडीओ दुर्गविजय सिंह, समाज कल्याण अधिकारी सौरभ शेखर, आंगनबाड़ी सुपरवाइजर रमावती देवी, सचिव अखिलेश वर्मा, दुर्गेश मिश्रा गोलड़ू, पूर्व ब्लाक प्रमुख रमेश सिंह, नरेन्द्र उपाध्याय, बंश बहादुर पाल, पूर्व प्रधान राजेन्द्र मिश्रा, प्रेमचन्द्र तिवारी, प्रधानाध्यक राजबहादुर यादव, केशव तिवारी आदि मौजूद रहे।अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष जमुनियां रामस्वारथ बिन्द तथा संचालन मंडल महामंत्री डब्बू सिंह ने किया।
Mar 18, 2021

Previous articleजौनपुर : खुटहन सीएचसी मे 55 सफाईकर्मियों को लगाया गया कोरोना वैक्सीन
Next articleजौनपुर : प्रदीप विश्वकर्मा बने शाहगंज फोटोग्राफर एसोसिएशन के अध्यक्ष
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏