जौनपुर : विधायक ललई की मेहनत लाई रंग, क्षेत्र वासियों के लिए राहत भरी खबर

जौनपुर : विधायक ललई की मेहनत लाई रंग, क्षेत्र वासियों के लिए राहत भरी खबर

# शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र एल-1 एंव एल-2 हास्पिटल घोषित, दो दिन के भीतर शुरू हो जाएंगी सुविधाएं

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
              आखिरकार.. स्थानीय विधायक शैलेंद्र यादव ललई की मेहनत रंग लाई और जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को कोविड-19 संक्रमित मरीजों के लिए एल-1 एंव एल-2 हास्पिटल घोषित कर दिया है। कोविड के संक्रमितों के लिए 2 दिन में स्वास्थ्य सुविधा सुचारू रूप से संचालित हो जाएंगी।

विधायक शैलेंद्र यादव ललई ने “तहलका 24×7” से टेलिफोनिक वार्ता के दौरान बताया कि अपनी निधि से 25लाख रुपए अवमुक्त करने के संदर्भ में कार्य की प्रगति जानने के लिए जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा से बात हुई। इस दौरान विधायक ललई ने महामारी की भयावहता को देखते हुए प्राथमिकता के आधार पर स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को कोविड-19 के संक्रमितों के बेहतर उपचार के लिए एल-1 एंव एल-2 हास्पिटल घोषित करने के लिए जिलाधिकारी को सुझाव दिया जिसे जिलाधिकारी ने सहर्ष स्वीकार कर लिया और दो दिन में एल-1 एंव एल-2 की सभी स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने के लिए आश्वस्त किया है।

वहीं विधायक ललई ने बताया कि स्थानीय हास्पिटल में जल्द से जल्द आक्सीजन प्लांट लगना शुरू हो जाएगा उसके पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर जीवन रक्षक दवाएं, आक्सीजन सिलेंडर, रेमिडेसिविविर इंजेक्शन की आपूर्ति सुनिश्चित कर दी जाएगी।

हास्पिटल पर पानी की समस्या के बाबत विधायक ने बताया कि पानी की समुचित व्यवस्था के लिए समरसेबुल पंप और आरओ की भी व्यवस्था जल्द ही हो जाएगी। अब शाहगंज विधानसभा क्षेत्र वासियों को उपचार के लिए कहीं भटकना नहीं होगा। जन प्रतिनिधि होने के नाते क्षेत्र वासियों के सुख दुख में साथ खड़े रहने की हमारी नैतिक जिम्मेदारी है जिसे शत प्रतिशत निभाने की कोशिश करता रहूंगा।

Apr 30, 2021

Previous articleकोरोना को हराने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद उतरे मैदान में..
Next articleजौनपुर : मतगणना में एजेंट पास के लिए ब्लाक पर उमड़ी भीड़
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏