जौनपुर : विधायक ललई के परिवार से तीन का निर्विरोध निर्वाचन तय

जौनपुर : विधायक ललई के परिवार से तीन का निर्विरोध निर्वाचन तय

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 पंचायत चुनाव में कई इलाकों में प्रदेश में समाजवादी पार्टी के विधायक की ताकत और हनक साफ देखने को मिल रही है। इसे पार्टी और विधायक की लोकप्रियता कहा जाए या फिर ताकत। ललई यादव के परिवार के तीन सदस्य का निर्विरोध चुना जाना तय माना जा रहा है।

शाहगंज के विधायक व पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई के परिवार के तीन क्षेत्र पंचायत सदस्य जौनपुर जनपद में सोंधी ब्लॉक से निर्विरोध चुने जाने की प्रबल सम्भावना है। निवर्तमान प्रमुख समेत तीन लोग क्षेत्र पंचायत सदस्य निर्विरोध निर्वाचित होना तय माना जा रहा है। सोंधी के ब्लॉक प्रमुख पद की सीट महिला के लिए आरक्षित है।विधायक शैलेंद्र यादव ललई के भयोहू वार्ड 05 दनापुर नीलम यादव और सरिता यादव वार्ड संख्या 18 पक्खनपुर से हैं।

वहीं वार्ड संख्या 29 कछरा, मलहज गांव से निवर्तमान प्रमुख मनोज यादव गल्लू को क्षेत्र पंचायत सदस्य निर्विरोध चुना जाना तय है। इनके खिलाफ कोई प्रत्याशी मैदान में नहीं है। नीलम यादव और सरिता यादव भी शाहगंज सोंधी की ब्लाक प्रमुख रह चुकी हैं। अधिकारियों के अनुसार इन वार्डो में कोई प्रत्याशी इनके सामने चुनाव मैदान में नहीं है। ऐसे में निर्विरोध चुना जाना तय है जिसकी घोषणा 2 मई को की जाएगी।
Apr 07, 2021

Previous articleजौनपुर : सोनू सेठ नामक गुमशुदा युवक की तलाश… 
Next articleजौनपुर : विश्व स्वास्थ्य दिवस पर जेसीआई शाहगंज संस्कार के तत्वावधान परिक्षण शिविर आयोजित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏