जौनपुर : विधायक ललई ने भेजी पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद

जौनपुर : विधायक ललई ने भेजी पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
              क्षेत्र के गल्ला मंडी निवासी पिता-पुत्र की कोरोना संक्रमण के चपेट आने से मौत के बाद मां, पत्नी, दो मासूम बेटे बेसहारा हो गए। जिसकी जानकारी होने पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता क्षेत्रीय विधायक शैलेंद्र यादव ललई के पुत्र शिवेंद्र यादव ने सोमवार को पीड़ित के घर पहुंच कर परिवार के लोगों को सांत्वना देते हुए 40 हजार की आर्थिक सहायता दी।
ललई यादव ने बच्चों की दादी और मां को आर्थिक संकट से उबरने के लिए परिवार को मदद भेजी। दोनों मासूम बच्चों की शिक्षा में मदद करने का भरोसा दिलाया। इसके साथ ही घर पर रह रही उनकी दादी और माँ के जीवन यापन के लिए आर्थिक सहायता मुहैया करायी जायेगी। विधायक पुत्र ने माँ को भरोसा दिलाया कि भविष्य में किसी भी तरह की जरूरत पड़े तो अपना बेटा समझकर कहें। गल्ला मंडी निवासी पिता-पुत्र किराने के दुकान चलाते थे। कोरोना महामारी ने एक सप्ताह के भीतर छीन लिया और खुशहाल परिवार बेसहारा हो गया।
बताते हैं कि घर के मुखिया करीब डेढ़ माह पहले कोरोना की चपेट में आ गए। उपचार के लिए परिजन आंबेडकर नगर स्थित चिकित्सालय में भर्ती कराए। दस दिन उपचार के बाद मौत हो गई। इसी दौरान तीमारदारी में लगे पुत्र भी संक्रमित हो गए। उन्हें भी भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान उनकी जिंदगी बचाने के लिए अस्पताल के महंगे बिल को चुकाने में दुकान की पूंजी और मां व पत्नी के जेवरात बिक गए। इसके बावजूद पुत्र को नहीं बचाया जा सका। पिता-पुत्र की मौत के बाद मां, पत्नी, दो बेटे बेसहारा हो गए।

शोक संवेदना व्यक्त करने वालों में समाजवादी पार्टी शाहगंज विधानसभा अध्यक्ष अखण्ड प्रताप यादव, जेपी यादव, त्रिभुवन, गुलाम साबिर आदि शामिल रहे।
Previous articleजौनपुर : केंद्र सरकार के सात वर्ष पूरे होने पर भाजपाइयो ने किया रक्तदान
Next articleजौनपुर : दहेज की मांग करने पर वधू पक्ष के लोगों ने बारात के दिन शादी से किया इन्कार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏