जौनपुर : विधायक हुए गम्भीर.. डीएम से कहा अस्पतालों का करें अधिग्रहण

जौनपुर : विधायक हुए गम्भीर… डीएम से कहा अस्पतालों का करें अधिग्रहण

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                        नगर में सर्व सुविधाओं के साथ संचालित प्राइवेट अस्पतालों द्वारा महामारी के इस दौर में मरीजों को न देखने पर आमजन में खासा आक्रोश है। सोशल मीडिया पर लोग अस्पताल और अस्पताल संचालकों को कोसते रहे जिसका संज्ञान में लेकर पूर्व मंत्री व विधायक शैलेन्द्र यादव ललई ने जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा से वार्ता कर उक्त अस्पतालों को अधिग्रहण कर मरीजों के उपचार कराने की बात कही।

व्हाट्सअप ग्रुप पर पीड़ित ने निजी अस्पताल में मरीज़ों को चिकित्सक द्वारा न देखे जाने पर नाराजगी व्यक्त की। जिस पर दर्जन भर लोगों ने अस्पताल और संचालकों को जमकर कोसना शुरु किया। व्हाट्सअप ग्रुप में लोगों की समस्या का संज्ञान लेते हुए विधायक शैलेन्द्र यादव ने मुख्य चिकित्साधिकारी से बात करने का प्रयास किया लेकिन उनका फोन नहीं उठ सका।

विधायक ने मामले में जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा से वार्ता कर कहा कि नगर में आधा दर्जन से अधिक निजी अस्पतालों के पास सारी सुविधाएं हैं जो कोरोना के मरीजों का बेहतर उपचार कर सकते हैं। लेकिन महामारी के इस दौर में मरीजों को छोड़कर अपने धन उगाही में लगे हुए हैं। विधायक ने उक्त अस्पतालों की जांच कराकर अधिग्रहण करने व सरकारी डाक्टर की देख-रेख में मरीजों का इलाज कराने की मांग की। जिलाधिकारी ने त्वरित कार्रवाई करने का विधायक को आश्वासन दिया है।
Apr 21, 2021

Previous articleअस्पताल में आक्सीजन रिसने और सप्लाई बाधित होने से 22 मरीजों की दर्दनाक मौत…
Next articleजौनपुर : चर्चा…! अब बहुत दूर लगने लगी दो मई की तारीख
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏