जौनपुर : विशाल ट्रेडर्स का समाजसेविका ने फीता काटकर किया उद्घाटन

जौनपुर : विशाल ट्रेडर्स का समाजसेविका ने फीता काटकर किया उद्घाटन

# अमूल्य प्रोडक्ट से सम्बंधित सभी समान होंगे उपलब्ध- संजीव गुप्ता

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
             स्थानीय कस्बा खेतासराय के मुख्य मार्ग खेतासराय-शाहगंज रोड स्थित मछली मार्केट के समीप विशाल ट्रेडर्स के नाम से एक नई दुकान का समाजसेविका ने फीता काटकर शुभारंभ किया। जहां पर अमूल्य प्रोडक्ट से सम्बन्धित सभी सामान आसानी से मिलेगा।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह विशाल ट्रेडर्स का उद्घाटन समाजसेविका लालमनी गुप्ता ने फीता काटकर किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि सम्भवत खेतासराय में पहली दुकान ऐसी होगी जहां पर छाछ, लस्सी, मख्खन, दूध आदि अमूल्य से सम्बंधित सभी प्रोडक्ट आसानी से उचित दामों में मिलेगा। इस मौके पर प्रोप्राइटर संजीव गुप्ता ने कहा कि एक बार सेवा का मौका अवश्य दे। हम आप सभी के विश्वास पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। ग्राहकों की संतुष्टि की हमारा मुख्य ध्येय होगा। इस मौके पर आये हुए अथितियों को अंगवस्त्र व गिफ्ट देकर सम्मनित किया।

इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष धमेंद्र मिश्रा, सभासद मनीष कुमार गुप्ता, कपूर चन्द्र जायसवाल, गोरारी निवर्तमान प्रधान आंनद बरनवाल, राजकुमार जायसवाल, राजेश श्रीवास्तव, बब्लू साहू, मुनव्वर, विजय कश्यप, गोपाल सेठ, अब्दुल्ला, शुभम जायसवाल आदि लोग उपस्थित रहे।
Mar 09, 2021

Previous articleजौनपुर : तीन दिन से खड़ी लावारिस बाइक को पुलिस ने कब्जे में लिया
Next articleजौनपुर : जर्नी फ़ॉर इक्वेलिटी के लिए निकली साइकिल यात्रा, गुरैनी बाजार में हुआ स्वागत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏