जौनपुर : विश्व रंगमंच दिवस पर कला एंव कलाकार रक्षा कार्यक्रम आयोजित

जौनपुर : विश्व रंगमंच दिवस पर कला एंव कलाकार रक्षा कार्यक्रम आयोजित

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              विश्व रंगमंच दिवस के अवसर पर समाजवादी पार्टी कार्यालय पर कला एंव कलाकार रक्षा कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें जनपद से लेकर प्रदेश स्तर के कलाकारों ने अपने गीतों से जन जागरूकता पैदा करने का काम किया।

गायक महेंद्र बच्चन, रवि राझा, राम अभिलाष, लक्ष्मी शंकर यादव, बन्शराज यादव ने अपने अपने गीतों से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। अपनी अपनी कला की रक्षा के लिए अभिनय, व्यंग, लोकगीत, संगीत, टीवी, फिल्म, रंगमंच के कलाकारों ने अपनी कलात्मक अभिव्यक्ति प्रस्तुत की। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा कि कल आज भाजपा सरकार में कलाकारों की अभिव्यक्ति की आजादी का संकट है कलाकारों पर लगातार हमले हो रहे हैं कलाकारों पर बात बात पर हो रहे एफआईआर से कला एवं कलाकारों की सुरक्षा पर सवालिया निशान लग गया है।

कलाकारों के मानदेय, पेंशन, स्वास्थ्य बीमा समेत सामाजिक सुरक्षा की उपेक्षा भारतीय जनता पार्टी की सरकार में हो रही है। आज कलाकारों को कौमी एकता के खिलाफ इस्तेमाल करने की साजिश किया जा रहा है इसलिए आज समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित कलाकार घेरा कार्यक्रम किया गया। कार्यक्रम का मूल संदेश व उद्देश्य था कि कलाकारों के राजनीतिकरण के खिलाफ आवाज उठाना और कलाकारों की उपेक्षा और अपमान करने वाली सरकार को हटाने के लिए एकजुट होकर संकल्पबद्ध होकर आगामी चुनाव मे भाजपा को उखाड़ फेकने का काम करेंगे। कार्यक्रम मे मुख्य रुप हिसामुद्दीन शाह, राहुल त्रिपाठी, श्रवण जायसवाल, आरबी यादव, शबनम नाज, कमालुद्दीन अंसारी, अरशद कुरैशी, संजीव यादव, शेखू खाँ, राजा समाजवादी, साजिद अली, शकील मंसूरी, जेपी यादव, आसिफ, लकी यादव, राजकुमार यादव आदि लोग उपस्थित रहे।
Mar 27, 2021

Previous articleजौनपुर : आम आदमी पार्टी से जिला पंचायत का टिकट पाने को जिले पर भी हो सकेगा आवेदन
Next articleजौनपुर : आचार संहिता लागू होते ही उतारे गए बैनर पोस्टर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏