जौनपुर : विषैला जंतु काटने से विवाहिता की मौत, परिजनों में कोहराम

जौनपुर : विषैला जंतु काटने से विवाहिता की मौत, परिजनों में कोहराम

सुईथाकलां।
मो आसिफ
तहलका 24×7
                 क्षेत्र अंतर्गत बड़ागांव में शनिवार को रात्रि सोते समय विषैले जन्तु के काटने से एक महिला की मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
क्षेत्र के बड़ागांव निवासी नीतू देवी 35 वर्षीय पत्नी कालिका प्रसाद प्रतिदिन की भांति शनिवार की रात खाना खाकर अपने बिस्तर पर सोने गई नींद के दौरान किसी विषैले जंतु के काटने से उनकी हालत गंभीर हो गई जिसकी सूचना परिजनों को काफी समय बाद हुई उनके पति कालिका प्रसाद ने आनन-फानन में नजदीकी चिकित्सक को बुलाकर जांच कराया। चिकित्सक ने देखने के उपरांत तुरंत शाहगंज निजी चिकित्सालय ले जाने का परामर्श दिया परिजनों ने आनन-फानन में निजी चिकित्सालय ले गए जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया यह खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। रविवार की सुबह आसपास के लोग कालिका प्रसाद के घर पर जमा हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान सुरेश चंद्र बिन्द और उनके सहयोगी प्रतिनिधि भोला बाबा दुबे राधेश्याम एडवोकेट ने मृतक के परिवार को समझा-बुझाकर हर संभव मदद करने का बात कही और ढ़ाढस बंधाया।
Previous articleजौनपुर : जुआ खेलते 11 जुआरी गिरफ्तार, फड़ से चार लाख रुपये बरामद
Next articleजौनपुर : शिक्षकों के हक की लड़ाई के लिए राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ सदैव तत्पर- सत्येन्द्र सिंह
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏