जौनपुर : वीभत्स घटना के पीड़ित परिजनों को सपाईयों ने बंधाया ढ़ाढस

जौनपुर : वीभत्स घटना के पीड़ित परिजनों को सपाईयों ने बंधाया ढ़ाढस

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                          जलालपुर, हरबसपुर, छबीलेपूर गांव के लोग वाराणसी से बुजुर्ग महिला का अंतिम संस्कार कर पिकअप से लौट रहे थे लंहगपूर त्रिलोचन के समीप ट्रक से टक्कर होने पर वहीं मौके पर ही छह लोगों की मृत्यु हो गयीं एक व्यक्ति वाराणसी के अस्पताल में मृत्यु हो गयीं और नौ लोग घायल हो गए जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव सदर अस्पताल पहुंच कर घायलों का हाल चाल जाना और तत्काल उच्च अधिकारियों से वार्ता कर घायलों के समुचित इलाज कराने को कहा उसके बाद छः लोगों को पोस्टमार्टम करवाने के लिए पोस्टमार्टम हाउस पहुंच कर पोस्टमार्टम कराया गया।

मौके पर ही लालबहादुर यादव ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को इस दुर्घटना के बारे मे अवगत कराया वहीं अखिलेश यादव ने गहरा शोक व्यक्त किया और परिजनों ढ़ाढस बंधाया और हर सम्भव मदद करने का आश्वासन दिया। वहीं सदर अस्पताल में शाहगंज के विधायक शैलेंद्र यादव ललई, मल्हनी के विधायक लकी यादव, डॉ केपी यादव, श्याम बहादुर पाल, हिसामुद्दीन शाह, राहुल त्रिपाठी अनवारुल हक, विकास यादव, ऋषि यादव, सोचनराम विश्वकर्मा आदि लोग मौजूद रहे।
Feb 09, 2021

Previous articleजौनपुर : बोडसर खुर्द में शहीद मार्ग बनवाने के लिए समाजसेवी ने दिया जिलाधिकारी को पत्रक
Next articleशराब माफिया को पकड़ने गए सिपाही की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या, अर्धनग्न हालत में दरोगा लहुलुहान मिला खेत में
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏