जौनपुर : वीभत्स हादसे के इंतजार में प्रशासन ने ओढ़ रखी है रहस्यमयी चुप्पी

जौनपुर : वीभत्स हादसे के इंतजार में प्रशासन ने ओढ़ रखी है रहस्यमयी चुप्पी

# महीनों से टूटी पुलिया दे रही है भीषण हादसों को आमंत्रण

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                क्षेत्र के गाजीपुर जौनपुर मार्ग पर औरी ग्राम सभा के समीप टाई बीर बाबा स्थिति पुलिया पिछले दस महीनों से टूटी है जो कि बड़े हादसे को कभी भी आमंत्रण दे सकता है। पीडब्ल्यूडी की चिरनिद्रा लगता है तभी टूटेगी जब कोई बड़ा हादसा हो जाएगा। क्षेत्रवासियों को शाम के समय अंधेरे में गिरते पड़ते देखा जाता है।दस महीनों पहले टूटे पुलिया का निर्माण आज तक ना हो पाना पीडब्ल्यूडी के कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े करता है।

जबकि प्रदेश सरकार द्वारा सर्कुलर जारी किया गया है कि सड़कें गड्ढा मुक्त एवं सुगम यात्रा के लिए जर्जर पुलिया का निर्माण यथाशीघ्र कर दिया जाए।बावजूद इसके भी जुड़े विभागीय अधिकारियों के कान पर जूं अभी तक नहीं रेंगी है। अब देखना यह है कि जिम्मेदार अधिकारी अपनी निद्रा कब खोलतें है जब कि टुटी पुलिया की खबर पहले भी मीडिया की सुर्खियां बनी रही है जबकि रोज लगभग हजारो की संख्या यात्री आज़मगढ़ वाराणसी व गाजीपुर की यात्रा अपनी जान को जोखिम में डालकर करते है। प्रायः इसी टूटी पुलिया से जनप्रतिनिधि व आलाधिकारियों का काफिला गुजरता है पर किसी का भी ध्यान टूटी हुई पुलिया पर नही पड़ता है। बहरहाल टूटी हुई पुलिया की मरम्मत कब और कैसी होगी ये तो जिम्मेदार ही तय करेंगे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : अमर शहीद जिलाजीत यादव की मूर्ति स्थापित
Next articleजौनपुर : “जन विश्वास यात्रा” एवं “चुनाव संचालन समिति” की बैठक सम्पन्न
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏