जौनपुर : वेदांत सेवा समिति के तत्वाधान में एक माह से निकल रही है प्रभात फेरी

जौनपुर : वेदांत सेवा समिति के तत्वाधान में एक माह से निकल रही है प्रभात फेरी

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
                क्षेत्र की वेदांत सेवा समिति के तत्वाधान में महिला उत्थान मंडल एवं युवा सेवा के निर्देशन में पिछले महीने से सुबह 5 बजे से प्रभात फेरी निकालने का आयोजन किया जा रहा है जो अनवरत जारी है। इस प्रभात फेरी में महिलाएं पुरुष, बच्चे बुजुर्ग सभी भाग लेकर इसके आकर्षण को और भी बढ़ा रहे हैं।
यह प्रभात फेरी नगर के विभिन्न मार्ग से होकर गुजरता है जिसमें वाद्ययंत्र के माध्यम से भजन कीर्तन होता रहता है और लोग बर्बस ही इसका स्वागत करने लगते हैं। लोगों की मान्यता के अनुसार साल का कार्तिक मास त्योहारों तथा अन्य कारणों से बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है इस कारण इस महीने में यह प्रभात फेरी निकाल कर लोगों को जागरूक किया जा रहा है।
कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य रूप से इंदिरा ज्योति क्लब के मनोज कुमार गुप्ता, सुनील कुमार शर्मा, रमेश चन्द्र, पप्पू, अशोक कुमार अग्रहरि, उमानाथ जायसवाल, सर्वेश चंद, सुनील कुमार अग्रहरि, उर्मिला जायसवाल, प्रमिला अग्रहरि, मंजू गुप्ता, गीता जायसवाल, रेनू, नीरज सोनी, सरला गुप्ता आदि लोगों का विशेष सहयोग मिल रहा है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : जायसवाल धर्मशाला में बनेगा खाद्य एवं पेय पदार्थ का लाइसेंस
Next articleजौनपुर : टीकाकरण ने ही लगाया कोविड के तीसरी लहर पर ब्रेक- अनुपम शुक्ला
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏