जौनपुर : वैश्य समाज पर हो रहे हमलों से कान्यकुब्ज वैश्य हलवाई समाज में रोष

जौनपुर : वैश्य समाज पर हो रहे हमलों से कान्यकुब्ज वैश्य हलवाई समाज में रोष

# मुख्यमंत्री एवं राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपकर न्यायोचित कार्यवाही की मांग

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
               कान्यकुब्ज वैश्य हलवाई मोदनवाल समाज एवं राष्ट्रीय युवा संयोजक के अध्यक्ष अनिल कुमार की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री और राज्यपाल को सम्बोधित एक ज्ञापन उप जिलाधिकारी नीतीश कुमार को सौपा गया। जिसमें पिछले कुछ दिनों से वैश्य समाज पर हो रहें हमलों तथा पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए न्यायोचित कार्यवाही की मांग गई।

सौंपे गए ज्ञापन के मुताबिक गत 25 सितंबर को प्रतापगढ़ के सासंद संगम लाल गुप्ता के ऊपर हुए जानलेवा हमले एवं गत 28 सितम्बर को गोरखपुर में कानपुर के व्यवसायी मनीष कुमार गुप्ता की पुलिस द्वारा कथित तौर हत्या कर देने और सिद्धार्थनगर में स्वर्ण व्यवसायी राजन कसौधन के ऊपर अज्ञात हमलावरों के द्वारा घायल कर देना वैश्य समाज के लिए एक चिंता का विषय बनता जा रहा है। वैश्य समाज अपनी जान व माल की सुरक्षा को लेकर काफी चिंतित है जिससे भय का माहौल व्याप्त हो गया है। जिसके लिए कान्यकुब्ज वैश्य समाज ने मुख्यमंत्री एंव महामहिम राज्यपाल से न्यायोचित कार्यवाही की मांग की है। ज्ञापन सौंपते समय मोदनवाल समाज के अध्यक्ष अनिल कुमार मोदनवाल, सतेन्द्र कुमार मोदनवाल, राजकुमार मोदनवाल, आनंद मोदनवाल, सभासद श्रीश अग्रहरि, भाजयुमो के महामंत्री धीरज पाटिल, पवन जायसवाल, हिन्दू युवा वाहिनी के अध्यक्ष अक्षत अग्रहरि, बासु अग्रहरि, वैभव अग्रहरि आदि लोग उपस्थित रहें।
Previous articleजौनपुर : भाजपा मीडिया संयोजकों की टीम घोषित
Next articleराज्यमंत्री के शिलान्यास के बाद उसी मार्ग का सांसद ने किया शिलान्यास
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏