जौनपुर : व्यवसायी को धमकी देकर रंगदारी मांगने पर तीन लोग हिरासत में

जौनपुर : व्यवसायी को धमकी देकर रंगदारी मांगने पर तीन लोग हिरासत में

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                एल्यूमीनियम कारखाने पर बुधवार की देर शाम चार पहिया वाहन से पहुंचे मनबढ़ युवकों ने असलहा लहराते हुए व्यापारी को जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने मौके पर पहुंची पुलिस के सामने मोबाइल फोन पर रंगदारी की मांग की। पुलिस ने केस दर्ज करा तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

इराकियाना मोहल्ला निवासी कारखाना संचालक मों. शाहिद ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बुधवार की शाम मोबाईल पर फोन आया जिस पर रूपए मांगने और जान से मारने की धमकी दी गई। मामले में कोई रुचि न लेकर घर चला गया। कुछ देर बाद चार की संख्या में चार पहिया वाहनों से पहुंचे मनबढ़ युवकों ने असलहा लहराते हुए कारखाने के चौकीदार धर्मपाल यादव को गाली गलौज देते हुए मालिक को जान से मारने की धमकी दी।

चौकीदार ने घटना की जानकारी अपने मालिक शाहिद को दी। कारखाना स्वामी के पहुंचने से पहले वहां भीड़ जुटने पर मनबढ़ फरार हो गए। सूचना पर पहुंची डायल 112 टीम की पूछताछ के दौरान पुनः एक फोन आया जिस पर जमकर गाली व जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़ित व्यवसायी की तहरीर पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज करते हुए आरोपी अब्दुल सत्तार निवासी भादी खास, मों. शाकिर निवासी ठकठौलिया, सेराज अहमद निवासी नई आबादी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी हुई है।
Apr 08, 2021

Previous articleजौनपुर : दो दिन पूर्व लापता हुए स्वर्ण व्यवसाई युवक का मिला शव, हत्या की आशंका
Next articleजौनपुर : पत्रकारों से सामंजस्य बनाये रखना चुनौतीपूर्ण- सुनील कन्नौजिया
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏