जौनपुर : व्यापारियों ने किया सभी दुकानों को खोलने एंव समयावधि बढ़ाने की अपील

जौनपुर : व्यापारियों ने किया सभी दुकानों को खोलने एंव समयावधि बढ़ाने की अपील

# चर्चित दारोगा द्वारा दुकानदारों व खरीदारों को प्रताड़ित करने की किया शिकायत

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा के निर्देश पर आवश्यक वस्तुओं की दुकान 12 बजे तक खोले जाने पर सुबह से ही पुलिस की बदसलूकी की शिकायत उप्र उद्योग व्यापार मंडल की शाहगंज इकाई के पदाधिकारियों ने एसडीएम से की। व्यापरियों ने एक चर्चित दरोगा की जांच कराकर कार्यवाही की मांग करते हुए निर्धारित समय में सभी दुकानों को खोले जाने एंव समयावधि बढ़ाने की मांग किया है।

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के तहसील अध्यक्ष घनश्याम जायसवाल के नेतृत्व में पहुंचे व्यापरियों ने एसडीएम को दिए गए पत्रक में कहा कि लगन का सीजन चल रहा है। जिसे देखते हुए कपड़े, जूते-चप्पल, मिठाई आदि की दुकानें खोलने का आदेश जारी किया जाए। पत्रक में कहा कि मंडल मुख्यालय पर निर्धारित समय तक सभी दुकानों को खोलने की अनुमति है। उसी तर्ज पर नगर की दुकानों को खोले जाने एवं समयावधि बढ़ाने की अपील किया है।

व्यापरियों ने एसडीएम को बताया कि आदेश के अनुसार दुकान खोले जाने पर भी सुबह से एक चर्चित दरोगा द्वारा दुकानदारों व खरीदारों को प्रताड़ित किया जाता है। लोगों को मारा पीटा जाता है। व्यापरियों ने उक्त दरोगा की जांच कर कार्यवाही की मांग की। इस मौके पर संगठन के महामंत्री श्यामजी गुप्ता, नगर अध्यक्ष विनोद अग्रहरी, गुलाम साबिर, कमलेश सेना, नीरज अग्रहरी मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में दस घायल
Next articleजौनपुर : छह माह से वेतन न मिलने पर संविदा कर्मियों में आक्रोश
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏