जौनपुर : व्यापारी आनंद बरनवाल पर लगाए गए गुण्डा एक्ट पर मुखर हुआ शाहगंज व्यापार मंडल

जौनपुर : व्यापारी आनंद बरनवाल पर लगाए गए गुण्डा एक्ट पर मुखर हुआ शाहगंज व्यापार मंडल 

# व्यापार मण्डल की मांग: गुण्डा एक्ट हटाया जाए, निष्पक्ष जांच, षड्यंत्रकारियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               स्थानीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने रविवार की शाम एक बैठक आयोजित कर आभूषण व्यवसायी व पूर्व प्रधान आनंद बरनवाल पर लगाए गए गुंडा एक्ट का विरोध करते हुए प्रथम दृष्टया फर्जी प्रतीत होने वाले इस मामले की उच्च स्तरीय निष्पक्ष जांच की मांग की है। आनंद बरनवाल पर गुंडा एक्ट लगाए जाने को लेकर स्थानीय व्यापारियों में काफी रोष व्याप्त है।

तहसील अध्यक्ष घनश्याम जायसवाल की अध्यक्षता में रविवार की शाम नगर के लोहामण्डी स्थित कार्यालय पर आयोजित बैठक में नगर अध्यक्ष विनोद अग्रहरि ने समाजसेवी आनंद बरनवाल पर हुए इस पुलिसिया उत्पीड़न की कड़ी निंदा की। वहीं तहसील महामंत्री श्यामजी गुप्ता ने कहा कि जमीनी स्तर के सामाजिक कार्यकर्ता को इस तरह के अपराध में फंसाए जाने से जनमानस में आक्रोश व्याप्त है। सरकार को इसकी निष्पक्ष जांच करानी चाहिए।
महामंत्री गुलाम साबिर ने बताया कि बरनवाल जी बेहद मिलनसार और सरल स्वभाव के धनी हैं, व्यापारी वर्ग आनंद बरनवाल पर गुंडा एक्ट लगाए जाने का प्रबल विरोध करता है। वहीं तहसील उपाध्यक्ष कमलेश अग्रहरि सेना ने कहा कि दो बार प्रधान रह चुके आनंद बरनवाल गांव वालों के सुख-दुख पर मदद को हमेशा खड़े रहते थे और पुलिस ने उन्हें शातिर और कुख्यात बना दिया। तहसील मंत्री नीरज अग्रहरि ने कहा कि इस तरह का व्यापारिक उत्पीड़न कत्तई बर्दास्त नहीं होगा ऐसी परिस्थिती में सभी व्यापारियों को एकजुट होकर आनंद बरनवाल के साथ देना चाहिए।

बैठक में उपस्थित लालचन्द विश्वकर्मा, एजाज अहमद, मनोज अग्रहरि, अब्दुल्लाह राईन, मनीष अग्रहरि, काली चरन जायसवाल, शानू अग्रहरि आदि व्यापारियों ने समाजसेवी आभूषण व्यावसाई आनंद बरनवाल पर लगाए गए गुंडा एक्ट का विरोध करते हुए प्रदेश सरकार से मामले की उच्चस्तरीय निष्पक्ष जांच और दोषी अधिकारियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की मांग की है।
Previous articleजौनपुर : ट्रक की चपेट मे आने से ससुर व बहु की दर्दनाक मौत, तीन साल की बच्ची बाल-बाल बची
Next articleजौनपुर : साढ़े चार महीने बाद भी चोरी गए ट्रैक्टर का पता नहीं लगा सकी पुलिस
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏