जौनपुर : व्यापार सभा के सम्मेलन में पूर्व सांसद बनवारी लाल कंछल का हुआ स्वागत

जौनपुर : व्यापार सभा के सम्मेलन में पूर्व सांसद बनवारी लाल कंछल का हुआ स्वागत

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                समाजवादी व्यापार सभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद बनवारी लाल कंछल का समाजवादी पार्टी कार्यालय पर आयोजित व्यापार सभा के सम्मेलन में भव्य स्वागत किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजवादी व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष संजीव साहू ने किया।

सम्मेलन के मुख्य अतिथि के रूप सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह भाजपा सरकार ने व्यापारियों को प्रताड़ित किया जा रहा है, व्यापारी वर्ग हताश और निराश है। व्यापारी के लिए सरकार की जो भी योजनाएं आयी उसमें सिर्फ व्यापारी परेशान हुआ है। समाजवादी पार्टी की सरकार ने व्यापारी हित के लिए अनेकों फैसले लिए गयें थे जो वर्तमान सरकार ने खत्म कर दिया। व्यापारी के लिए सिर्फ समाजवादी सरकार को बनाकर अपना हक पाया जा सकता है इसलिए व्यापारी समुदाय से अपील है कि 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के लिए संकल्पित हों। चुनाव में व्यापारी की भूमिका सबसे महत्वपूर्ण रहेगी

वहीं समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा समाजवादी पार्टी की सरकार में चुंगी जैसे टैक्स को खत्म करने का काम किया था सपा की जब भी सरकार रही है अखिलेश यादव की सरकार में लगातार व्यापारियों के हित में तमाम फैसले लेने का काम किए भाजपा की सरकार में व्यापारी वर्ग को छकाया जा रहा है इस्पेक्टर राज कायम है और तमाम सरकारी तंत्र से उनके ऊपर छापे डलवाया जा रहा है।
व्यापारी के हित की पार्टी अगर कोई है तो सिर्फ समाजवादी पार्टी दूसरा कोई पार्टी व्यापारी के हित के बारे में नहीं सोचती है। सभा में मुख्य रूप से शकील अहमद, प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, व्यापारी नेता श्रवण जयसवाल, आरिफ हबीब, रुक्शार अहमद, नेहाल अंसारी, आसिफ मजहर, शेखू खाँ, अरशद कुरैशी, संजीव यादव, अलमाश सिद्दीकी, धर्मेंद्र सोनकर आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजवादी व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष संजीव साहू ने किया।
Previous articleजौनपुर : डीएम ने किया माँ शीतला धाम चौकिया का निरीक्षण
Next articleहिरासत में लिए गए इनामिया को मुठभेड़ दिखाकर पुलिस ने मारी पैर में गोली
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏