जौनपुर : शहर के सौंदर्यीकरण कराये जाने के संदर्भ में डीएम ने किया व्यापारियों संग बैठक

जौनपुर : शहर के सौंदर्यीकरण कराये जाने के संदर्भ में डीएम ने किया व्यापारियों संग बैठक

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 शहर के सौंदर्यीकरण कराये जाने के संदर्भ में जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में दुकानदारों के द्वारा दुकान पर लगाए गए साइन बोर्ड में एकरूपता रहे, जिसके सम्बंध विस्तार से चर्चा की गई।
जिलाधिकारी ने कहा कि बाजारों में एक तरह की बोर्ड दुकानदारों के द्वारा लगाये जाए जिससे शहर की सुंदरता बढ़ाई जा सके। कलेक्ट्रेट, जिला अस्पताल, रोडवेज एवं प्रमुख चौराहों पर ऐसे बोर्ड लगाए जाएं जिन पर शहर के प्रमुख स्थान, प्रमुख चौराहों का नाम, दूरी एवं दिशा लिखा हो। नगर मजिस्ट्रेट अनिल अग्निहोत्री द्वारा बताया गया इसके संबंध में बाजारों के सर्वे करा लिया है। जिलाधिकारी एवं व्यापारियों से शहर में अतिक्रमण हटाये जाने एवं ट्रैफिक व्यवस्था चुस्त दुरुस्त करने पर भी विस्तार से चर्चा की गई और संबंधित को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए गए।
बैठक में जिलाधिकारी द्वारा निर्देशित किया गया कि दुकानदार अपने दुकान के सामने नाली पर अतिक्रमण न करे, सीढ़ी अपने जमीन पर बनाये जिससे शहर में लगने वाले जाम से निजात पाई जा सके। उन्होंने कहा कि जिन सड़को से अतिक्रमण हटाया गया है, जल्द ही सड़के ठीक कराए जाने के कार्य शुरू किया जाएंगे। शाही पुल पर अच्छी डिज़ाइन की लाइटे, टूटे हुए पत्थर, झरोखों को ठीक कराया जाएगा। इस अवसर पर आरिफ हबीब, संजय केडिया, राधेरमण जायसवाल, ताज मोहम्मद, अंगद जौहरी, पारस गुप्ता सहित अन्य अधिकारी एवं पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर अमृत महोत्सव के तहत 31 जुलाई तक चलेगा अभियान
Next articleजौनपुर : पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का मनाया गया जन्मदिन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏