जौनपुर : शहीद दिवस पर अनीता हास्पिटल में रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

जौनपुर : शहीद दिवस पर अनीता हास्पिटल में रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                शहीद दिवस के अवसर शहीद भगत सिंह, शहीद राजगुरु एंव शहीद सुखदेव की स्मृति में अनीता हास्पिटल एण्ड लैप्रोस्कोपिक सेन्टर एंव कंपोनेंट ब्लड बैंक तथा नीमा नेशनल इंटीग्रेट मेडिकल एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में  एंव रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का उद्घाटन हास्पिटल की चेयरपर्सन भाजपा नेत्री अनीता रावत ने फीता काटकर किया।

इस दौरान श्रीमती रावत ने कहा गया कि आज ही के दिन शहीद भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव ने अपना बलिदान देश के लिए किया था आज के दिन रक्तदान करना शहीदों के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी। इस पवित्र कार्य के लिए नीमा नेशनल इंटीग्रेट मेडिकल एसोसिएशन एवं ब्लड बैंक की टीम को बधाई के पात्र हैं। कोरोना के कारण रक्तदान के कार्यक्रमों में थोड़ी कमी आई थी लेकिन उसकी कमी पूरी हो चुकी है क्योंकि अब लोग जागरूक हो रहे हैं और स्वेच्छा से रक्तदान कर अपना फर्ज निभा रहे हैं। इस अवसर पर ब्लड बैंक के डायरेक्टर डॉ अभिषेक रावत एवं डॉ तंजीला रहमान, नीमा नेशनल इंटीग्रेट मेडिकल एसोसिएशन के तमाम सदस्य तथा अस्पताल परिसर के कर्मचारी एवं रक्तदाता उपस्थित रहे।

Mar 23, 2021

Previous articleजौनपुर : सामाजिक विषमता को समाप्त करने के लिए अनरवत संघर्ष करने वाले लोकनायक थे राममनोहर लोहिया- ललई
Next articleजौनपुर : शहीद दिवस पर ईशा हास्पिटल में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏