जौनपुर : शहीद दिवस पर नीमा ने 30 युनिट रक्तदान कर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

जौनपुर : शहीद दिवस पर नीमा ने 30 युनिट रक्तदान कर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 जंग-ए-आजादी में हंसते-हंसते फांसी पर झूलने वाले अमर शहीद भगत सिंह, राजगुरु व सुखदेव को सच्ची श्रद्धांजलि तभी होगी जब किसी भी जरूरतमंद को खून के अभाव में अपनी जान नहीं गवांनी पड़ेगी उक्त वक्तव्य भाजपा नेत्री व अनीता हास्पिटल एण्ड लेप्रोस्कोपिक सेंटर की चेयरपर्सन अनीता रावत ने नीमा द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में बतौर मुख्य अतिथि अपने उद्बोधन में कहा।

नगर के अक्खनसराय स्थित अनीता हास्पिटल एण्ड लेप्रोस्कोपिक सेंटर के कंपोनेंट ब्लड बैंक में नीमा द्वारा 30 यूनिट रक्तदान कर शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस दौरान संस्था अध्यक्ष डॉ डी सी तिवारी ने कहा कि आपके एक युनिट ब्लड से तीन व्यक्तियों की जान बचाई जा सकती है। समय के हिसाब से अब लोग जागरूक हो रहे हैं और स्वेच्छा से रक्तदान कर अपने नैतिक कर्तव्यों कि निर्वहन कर रहे हैं। रक्तदान करने वाले सभी दाताओं को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया। रक्तदाताओं में प्रमुख रूप से डॉ हुमैरा बानो, डॉ तंज़ीला रहमान, डॉ तारिक़ शेख, डॉ हामिद, डॉ अतुल यादव, डॉ कामरान, डॉ नदीम आदि ने अपनी सहभागिता दर्ज कराई। कार्यक्रम के अंत मे सफल आयोजन के लिए डॉ तारिक शेख ने समस्त रक्तदाताओं को आभार प्रेषित किया।
Mar 24, 2021

Previous articleजौनपुर : कौशल विकास के तहत श्रमिकों का कराया गया रजिस्ट्रेशन
Next articleजौनपुर : पानी में डूबने से बालक की दर्दनाक मौत, परिजनों में मातम
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏