जौनपुर : शादी में शामिल होने आये मासूम की ट्रक से कुचलकर दर्दनाक मौत

जौनपुर : शादी में शामिल होने आये मासूम की ट्रक से कुचलकर दर्दनाक मौत

# आक्रोशित भीड़ को पुलिस ने समझा बुझाकर कराया शांत

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               आदर्श भारती विद्यापीठ के पास मंगलवार को आजमगढ़ से शादी समारोह में शामिल होने आये एक मासूम की ट्रक की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई। घटना से बारातियों में अफरा-तफरी मच गई। आक्रोशित भीड़ सड़क जाम करने की कोशिश की। समय रहते पहुंची पुलिस ने जाम लगने से बचा लिया। शव को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार भारती विद्यापीठ मोहल्ला निवासी इश्तियाक कुरैशी के यहांं शनिवार को गोरखपुर के बड़हलगंज से बारात आई थी। घर के सामने आदर्श भारती विद्यापीठ परिसर में बारातियों के खानपान की व्यवस्था थी। दोपहर में पहुंची बारातियों की आवभगत चल रही थी। जलपान के बाद बाराती खाना खाने लगे। इसी दौरान सड़क पार करते समय 8 वर्षीय सुबहान पुत्र वसीम जौनपुर की तरफ से आ रही ट्रक की चपेट में आ गया और ट्रक से कुचलकर उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

खानापीना छोड़कर बारातियों समेत स्थानीय लोग मौके पर दौड़ पड़े और ट्रक चालक को पकड़़कर पिटाई करने लगे। मौके पर फोर्स के साथ पहुंचे प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने चालक को भीड़ से छुड़ाकर कब्जे में ले लिया। आक्रोशित भीड़ सड़क जाम करने लगी। मौके पर एसडीएम राजेश कुमार वर्मा, क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार के साथ सर्किल के सभी थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस और स्थानीय लोगों के समझाने बुझाने पर रास्ता साफ करा दिया गया। मृतक सुबहान अपनी मां के साथ तकिया आजमगढ़ से यहां शादी में शामिल होने आया था। पिता वसीम खाड़ी देश में हैं। घटना से शादी की खुशियां गम में बदल गई इस घटना से हर कोई मर्माहत है।
Mar 06, 2021

Previous articleजौनपुर : शातिर अपराधी को जफराबाद पुलिस ने अवैध तमंचा व कारतूस के साथ किया गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : उत्तर प्रदेश सरकार लोकतंत्र का गला घोंट रही है- हम्माम वहीद
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏