जौनपुर : शार्ट सर्किट से कपड़े की दुकान में लगी आग, लाखों के नुकसान का अनुमान

जौनपुर : शार्ट सर्किट से कपड़े की दुकान में लगी आग, लाखों के नुकसान का अनुमान

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                      नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के अटाला मस्जिद के पास फेमस चिकन गारमेंट्स की दुकान में मंगलवार सुबह शॉर्ट सर्किट के कारण भीषण आग लगने से लगभग लाखों रुपए का नुकसान होने का अनुमान है। आग की लपटों को देखकर मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड और पुलिस विभाग को दिया। आग लगने की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स और दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंच कर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के अटाला मस्जिद चौराहे के पास स्थित फेमस चिकन कुर्ते, पजामे एंव शेरवानी की दुकान में आज सुबह जब लोग टहलने निकले तो दुकान से धुँआ और आग देखकर लोगों में हलचल मच गई। लोगों ने इसकी जानकारी कोतवाली में दिया कोतवाली द्वारा तत्काल मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों सहित पहुंचकर आग बुझाने का प्रयास जारी किया गया आग की लपटें तेज होने के कारण दमकल विभाग को 2 गाड़ियां और मंगा कर आग पर काबू पाया गया। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है दुकान मालिक दुकान बंद करके कहीं और रहते हैं।

इस संबंध में जानकारी देते हुए मौके पर पहुँचे पुलिस अधीक्षक शहर डॉ संजय कुमार ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के राज कालेज पुलिस चौकी अंतर्गत अटाला मस्जिद के पास कुर्ते पजामे शेरवानी की फेमस चिकन के नाम से दुकान है जिसमें संभवतः शॉर्ट सर्किट कारण आग लग गई थी। मौके पर दमकल की 4 गाड़ियां पहुंची है और आप वालों को काबू पा लिया गया है इसमें कोई हताहत नहीं है तीन मंजिली दुकान है। नुकसान कितने का है इसके बारे में कोई आंकलन नहीं है। दुकान मालिक द्वारा आंकलन करने के बाद कुछ बताया सकता है फिलहाल आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है।
Mar 16, 2021

Previous articleजौनपुर : शाहगंज तहसील क्षेत्र के विभिन्न चिकित्सालयों पर लग रही है निशुल्क कोविड-19 वैक्सीन- SDM
Next articleजौनपुर : तीन निजी नर्सिंग होम संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏