जौनपुर : शार्ट सर्किट से लगी आग से लाखों का सामान जलकर राख

जौनपुर : शार्ट सर्किट से लगी आग से लाखों का सामान जलकर राख

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                   क्षेत्र के पिलकिछा रोड पर दौलतपुर तरवां गांव स्थित ऑटोमोबाइल की दुकान में बीती रात शार्ट सर्किट से लगी आग से दुकान में रखा करीब पांच लाख रुपये से अधिक का सामान जलकर राख हो गया। शोरगुल सुनकर पहुचे ग्रामीणों ने विद्युत उपकेंद्र की बिजली कटवाकर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।दौलतपुर गांव निवासी जय प्रकाश दुबे की पिलकिछा रोड़ पर दौलतपुर तरवां नामक स्थान पर रुद्र ऑटोमोबाइल के नाम से दुकान संचालित है।

शुक्रवार की रात नित्य की भांति वह दुकान बंद कर घर चले गए। उनके बड़े भाई इंद्रजीत दुबे उसी दुकान में सो रहे थे। रात के करीब 11 बजे अचानक दुकान में उठे धुएं का गुब्बार तथा जलने की आवाज सुनकर नीद खुली तो देखा कि दुकान में आग लग गयी। आनन फानन में उन्होंने फोनकर अपने स्वजनों को सूचित किया। स्वजनों के साथ स्थानीय ग्रामीणों ने पहुंच कर किसी तरह आग पर काबू पाया। श्री दुबे ने बताया कि दीपावली के पहले वह पांच लाख से अधिक की पूंजी लगाकर ढेर सारा सामान बिक्री हेतु मंगाये थे लेकिन अप्रत्याशित आग ने सब कुछ जलाकर राख कर दिया। उसी से रोजी रोटी चलती थी अब पूरा परिवार सड़क पर आ गया है।

Earn Money Online

Previous articleअस्पताल के आईसीयू में आग लगने से 10 मरीजों की झुलसकर मौत
Next articleजौनपुर : समाचार संकलन करने जा रहे पत्रकार सड़क दुर्घटना में घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏