जौनपुर : शाहगंज उद्योग व्यापार मंडल ने किया आगजनी से पीड़ित व्यापारी की मदद

जौनपुर : शाहगंज उद्योग व्यापार मंडल ने किया आगजनी से पीड़ित व्यापारी की मदद

शाहगंज।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
             शाहगंज उद्योग व्यापार मंडल द्वारा आगजनी से पीड़ित श्रीरामपुर रोड निवासी पेंट व्यवसायी को मदद पहुंचाई गई। तहसील एवं नगर मण्डल के नेतृत्व में व्यापारियों की टीम ने पीड़ित व्यापारी के घर पर जाकर परिवार को ढांढस बंधाया और मदद के तौर पर सम्मानजनक धनराशि सौंपी।

महामंत्री सौरभ सेठ ने बताया कि रविवार रात नगर के श्रीरामपुर रोड स्थित दीपक पेंट स्टोर पर आग लग गई, जिसमें दुकान पर रखा पूरा माल और फर्नीचर जलकर खाक हो गया। व्यापारी की दयनीय स्थिति को ध्यान में रखते हुए शाहगंज उद्योग व्यापार मंडल की टीम ने मौके पर पहुंचकर व्यापारी एवं परिजनों को ढांढस बंधाया और व्यापारी की सहायता स्वरूप धनराशि भी सौंपी। व्यापारियों का नेतृत्व कर रहे तहसील अध्यक्ष अनिल मोदनवाल ने कहा कि आगे भी व्यापारियों पर किसी भी प्रकार का संकट आने पर उनकी सहायता का हर सम्भव प्रयास किया जाएगा। वहीं नगर अध्यक्ष रविकान्त जायसवाल ने अन्य सामाजिक संस्थाओं एवं संगठनों से पीड़ित परिवार की मदद करने की अपील की।

इस दौरान तहसील महामंत्री अर्पित जायसवाल, दीपक जायसवाल, सत्येंद्र मोदनवाल, अम्बरीष पांडेय, कृष्णकांत सोनी, अविनाश जायसवाल, दिवाकर मिश्रा, रविन्द्र दुबे, इरशाद अहमद, शिवेंद्र मोदनवाल, अभिषेक अग्रहरि, सर्वेश अग्रहरि, राम अवतार गुप्ता, विनय गुप्ता, भुवनेश्वर मोदनवाल, प्रदीप सेठ, आशीष जायसवाल, अजय अग्रहरि, शीमप्रकाश गुप्ता, बद्री अग्रहरि, नसीम अहमद, अनुराग मिश्रा आदि का सहयोग रहा।
Mar 23, 2021

Previous articleयूपी की आज की बड़ी खबर : तीन आईपीएस अधिकारियों पर गिरी योगी सरकार की गाज…
Next articleजौनपुर : प्राथमिक विद्यालय की जर्जर छत ने खोली ऑपरेशन कायाकल्प की कलई
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏