जौनपुर : शाहगंज की बेटी ने लखनऊ में लहराया अपना परचम, शुभकामना देने वालों का लगा तांता

जौनपुर : शाहगंज की बेटी ने लखनऊ में लहराया अपना परचम, शुभकामना देने वालों का लगा तांता

# सिने तारिका महिमा चौधरी के हाथों मिले एवार्ड से रोमांचित है शालिनी

# सुरूचि मेकअप एकेडमी के तत्वावधान में राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित हुआ था मेंहदी एंव मेकअप कॉम्पिटिशन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 कौन कहता है कि आसमां में सुराख नहीं हो सकता, एक पत्थर तो तबीयत से उछालो यारों… इस कहावत को शाहगंज के पुरानी बाजार मोहल्ला निवासी ओमप्रकाश सोनी की कनिष्ठ पुत्री शालिनी सोनी ने चरित्रार्थ कर दिखाया है। सुरूचि मेकअप एकेडमी के बैनर तले राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित मेंहदी एंव मेकअप कॉम्पिटिशन में द्वितीय स्थान प्राप्त कर अपने कुनबे समेत जनपद का नाम रौशन किया है। इस हर्षित खबर को सुनकर शालिनी के बंधु बांधव समेत तमाम लोगों ने शुभाशीष देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है।

शालिनी सोनी शालू ने  “तहलका 24×7 न्यूज़” से विशेष बातचीत में बताया कि उसे बचपन से ही रचनात्मक कार्यों में रूचि थी। शालू को आकर्षक मेंहदी लगाने के अलावा मनमोहक रंगोली बनाने में एंव मेकअप करने में आनन्द मिलता है। वह इस हुनर को और बुलंदियों पर ले जाना चाहती है ताकि ग्रामीणांचल के नव युवतियों को प्रेरणा मिल सके और आज की युवतियां आत्मनिर्भर बन सकें। “तहलका 24×7 न्यूज़” की समूची टीम जनपद की बेटी के उज्जवल भविष्य की कामना करता है।
Mar 12, 2021

Previous articleजौनपुर : मिशन शक्ति अभियान के तहत वेबीनार, नाटक प्रतियोगिता व परामर्श सत्र आयोजित
Next articleजौनपुर : फोटो जर्नलिस्ट भोले विश्वकर्मा को पितृशोक, पत्रकारों में शोक की लहर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏