जौनपुर : शाहगंज के युवक का सरपतहां थाना क्षेत्र में शव मिलने से मची सनसनी

जौनपुर : शाहगंज के युवक का सरपतहां थाना क्षेत्र में शव मिलने से मची सनसनी

# आशनाई की आशंका, पुलिस ने युवती व अज्ञात पर दर्ज किया हत्या का मुकदमा

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                सरपतहां थाना क्षेत्र अंतर्गत घूरीपुर प्राथमिक विद्यालय के समीप मंगलवार की देर रात संदिग्ध स्थिति में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव को देखने से लग रहा है कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है। मृतक के परिजन एक युवती व उसके पुरुष मित्रों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। कोतवाली पुलिस युवती व कुछ अज्ञात लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के खनुवाई गांव निवासी विकास यादव (22) पुत्र जगदीश यादव मंगलवार की शाम करीब छह बजे घर से दावत की बात कहकर अपनी अपाचे बाइक लेकर निकला था। जो पड़ोस के साथी अमर सिंह यादव उर्फ मोरेलाल पुत्र राजेन्द्र यादव को भी साथ ले गया था। रात करीब नौ बजे सरपतहां थाना क्षेत्र के घूरीपुर गांव की एक सजातीय युवती ने विकास यादव के चचेरे भाई श्रवण यादव एडवोकेट को मोबाइल पर फोन करके उसके मरणासन्न पड़े होने की जानकारी दी। सूचना मिलते ही श्रवण अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचा और घटना की जानकारी थाने पर दी। उसकी बाइक नदारद थी। मौके पर पहुंची पुलिस विकास को स्थानीय राजकीय पुरुष चिकित्सालय शाहगंज ले गई। जहां चिकित्सक ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि विकास की हत्या सूचना देने वाली युवती व उसके पुरुष मित्र ने मिलकर विकास की हत्या की है। प्रथम दृष्टया में पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है। पुलिस ने युवती व अज्ञात के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस विकास के साथ दावत पर गए उसके साथी मोरेलाल के पास से उसकी बाईक बरामद कर साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। मामले में पूछे जाने पर क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार ने बताया कि मृतक के चचेरे भाई की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने पर हत्या की वजह मालूम होगी।
Feb 17, 2021

Previous articleजौनपुर : पुलिस कस्टडी में मृतक किशन यादव के परिजनों से मिला आप का प्रतिनिधिमंडल
Next articleजौनपुर : अज्ञात कारणों से लगी आग से आधा दर्जन गुमटियां व सामान जलकर राख
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏