जौनपुर : शाहगंज कोतवाली के दरोगा समेत पांच पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित

जौनपुर : शाहगंज कोतवाली के दरोगा समेत पांच पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  स्थानीय कोतवाली में तैनात एक उप निरीक्षक समेत कुल पांच पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाये गये। एक एसआई, एक कांस्टेबल, एक हेड कांस्टेबल एंव दो महिला कांस्टेबल जांच के दौरान पाज़िटिव पाये गये है। सभी को थाने पर ही आइसोलेट कराया गया।

कोतवाली में तैनात चार लोगों की तबीयत खराब होने के चलते चिकित्सालय में गुरुवार को कोरोना जांच कराया गया। जिसमें एसआई अंगद तिवारी, कांस्टेबल आशीष कुमार यादव, महिला कांस्टेबल सुमन ओझा व रीना के अलावा हेड कांस्टेबल श्याम नारायण की रिपोर्ट पाज़िटिव आने के बाद कोतवाली परिसर में हड़कंप मच गया। पांचों पुलिसकर्मियों को चिकित्सा अधीक्षक ने होम आइसोलेट होने के लिए कहा है।

वहीं कोतवाली निरीक्षक धर्मवीर सिंह से पूछे जाने पर बताया कि पुलिस जनता के सहयोग के लिए हमेशा तैयार है आप लोग भी सहयोग करें। इंस्पेक्टर ने जनता से अपील किया है कि आप लोग बिना काम के घर से बाहर न निकलें। बाहर आएं तो मास्क लगाएं दो गज की दूरी का पालन करें। ताकि आप अपने को सुरक्षित रख सकें अनावश्यक कानूनी कार्रवाई से बचें।
Apr 22, 2021

Previous articleफैक्ट चेक ! प्याज और सेंधा नमक के सेवन से 15 मिनट में कोरोना वायरस के संक्रमण के ठीक हो जाने का दावा
Next articleजौनपुर : कोरोना संक्रमित की इलाज के दौरान मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏