जौनपुर : शाहगंज को मिलेगा बाईपास, सांसद सीमा द्विवेदी ने दिलाया भरोसा

जौनपुर : शाहगंज को मिलेगा बाईपास, सांसद सीमा द्विवेदी ने दिलाया भरोसा

# शाहगंज उद्योग व्यापार मंडल ने ज्ञापन देकर की थी नगर के लिए बाईपास की मांग

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी ने भरोसा दिलाया है कि शाहगंज नगर में राष्ट्रीय राजमार्ग 135A को लेकर कोई तोड़फोड़ नहीं होगी। उन्होंने दावे के साथ कहा कि नगर के बाहर से बाईपास निकलेगा ताकि नगर में कोई तोड़फोड़ की स्थिति न बने। उक्त मांग को लेकर शाहगंज उद्योग व्यापार मंडल का प्रतिनिधि मंडल तहसील अध्यक्ष अनिल मोदनवाल के नेतृत्व में सोमवार को उनसे मिला था।शाहगंज उद्योग व्यापार मंडल के तहसील महामंत्री अर्पित जायसवाल ने बताया कि सोमवार को भारतीय जनता पार्टी की राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी का नगर पालिका परिषद में आगमन हुआ।

 

यहां तहसील अध्यक्ष अनिल मोदनवाल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने उनसे मुलाकात की और नगर के लिए बाईपास के निर्माण से संबंधित जनभावना की जानकारी दी। इस बाबत सांसद श्रीमती द्विवेदी को एक ज्ञापन भी सौंपा गया। जिस पर उन्होंने अपने वक्तव्य में साफ किया कि केंद्र व राज्य सरकार की मंशा देशभर में सड़कों का मजबूत जाल बिछाने की है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि भले राष्ट्रीय राजमार्ग 135A के रास्ते में शाहगंज नगर भी पड़ता है लेकिन राजमार्ग शहर के बीच से नहीं जायेगा बल्कि बाईपास का निर्माण होगा।इस अवसर पर शाहगंज उद्योग व्यापार मंडल के संरक्षक प्रदीप जायसवाल, भुवनेश्वर मोदनवाल, सौरभ सेठ, खुशबू जायसवाल, सुनील अग्रहरि समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : 65 किलो प्रतिबंधित मांस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, चार फरार
Next articleजौनपुर : कांग्रेसियों ने मनाया पार्टी का 137वां स्थापना दिवस
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏