जौनपुर : शाहगंज नई सब्जी मंडी को प्रातः 6 से 9 बजे तक खोलने का हुआ आदेश..

जौनपुर : शाहगंज नई सब्जी मंडी को प्रातः 6 से 9 बजे तक खोलने का हुआ आदेश.. 

# तहसील उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अनुरोध पर एसडीएम ने लिया फैसला

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते आजमगढ़ मार्ग स्थित नई सब्जी मंडी परिसर को उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा ने कंटेनमेंट जोन घोषित कर 13 मई तक फल व सब्जी मंडी को पूर्णतः बंद कर दिया था। आगामी ईद के त्योहार के मद्देनजर तहसील उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने उप जिलाधिकारी को पत्रक देकर छूट दिए जाने की गुहार लगाई थी जिस पर उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा ने प्रातः 6 से 9 बजे तक मंडी को खोलने का आदेश दिया है।
व्यापारियों की समस्या के बाबत जिलाध्यक्ष इन्दू सिंह, जिला महामंत्री आरिफ हबीब, तहसील अध्यक्ष घनश्याम जायसवाल एवं तहसील महामंत्री श्यामजी गुप्ता ने उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा से वार्ता की। एसडीएम महोदय को कच्चे माल के खराब होने से होने वाले भारी आर्थिक नुकसान से अवगत कराया। मंडी बंद हो जाने से ईद के त्योहार पर भी खासा असर की बात बताई। जिस पर एसडीएम श्री वर्मा ने प्रातः छह बजे से नौ बजे तक तीन घंटे खोलने की अनुमति दे दी। मंडी खोलने के लिए दुकानदारों को एसडीएम ने निर्देशित किया है कि कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए हर दुकानदार अपनी दुकान पर सेनेटाइजर रखेगा और हाथ में ग्लब्स के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखेगा। केवल मंडी के अंदर की ही फल और सब्जियों की दुकानें खुलेगी। नौ तक बजे सभी दुकानें बंद हो जाएगी।
Previous articleजौनपुर : पूर्व सांसद धनंजय सिंह की तलाश में बनसफा गांव में पुलिस ने की छापेमारी
Next articleजौनपुर : पूर्व सांसद धनंजय एंव एमएलसी प्रिंशु सहित डेढ़ सौ समर्थकों पर मुकदमा दर्ज
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏