जौनपुर : शाहगंज में विभिन्न स्थानों पर हुआ प्रदेश अध्यक्ष स्वत्रंत देव सिंह का भव्य स्वागत

जौनपुर : शाहगंज में विभिन्न स्थानों पर हुआ प्रदेश अध्यक्ष स्वत्रंत देव सिंह का भव्य स्वागत

# हिन्दु युवा वाहिनी शाहगंज के कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का किया स्वागत

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
              भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर जनपद में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए सड़क मार्ग से सूबे की राजधानी से बुधवार की प्रातः जनपद सीमा में प्रवेश पर भाजपा कार्यकर्ताओं समेत हिन्दू युवा वाहिनी के तमाम कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वत्रंत देव सिंह का काफिला जैसे ही योगी तिराहे पर पहुंचा तो पालिकाध्यक्ष गीता जायसवाल के नेतृत्व में तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं एंव हिन्दू युवा वाहिनी के अक्षत अग्रहरि के नेतृत्व में वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने “जय श्री राम”, “भारत माता की जय”, “सबका साथ सबका विकास” जैसे उद्घोष से पूरा वातावरण भाजपामय हो गया।

इस दौरान अनिल कुमार, भुवनेश्वर मोदनवाल, प्रदीप जायसवाल, अनिल मोदनवाल, रूपेश जायसवाल, डॉ प्रमोद कुमार सिंह “पिंटू”, नितिन साहू, संदीप जायसवाल, राजीव सिंह, चिंताहरण शर्मा, सत्येंद्र मोदनवाल, शबनम रिज़वी, दरक्क्षा शबनम, वैभव अग्रहरी, आयुष, विशाल, उज्ज्वल सेठ, संतोष सेठ, संदीप मिश्रा आदि वाहिनी के कार्यकर्ता वा पदाधिकारी मौजूद रहे।
Mar 17, 2021

Previous articleजौनपुर : ज़मीनी विवाद में हुई मारपीट में दो घायल
Next articleजौनपुर : रक्तदान करके देखो अच्छा लगता है- स्वतंत्र देव सिंह
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏