जौनपुर : शाहगंज में हौसला बुलंद चोरों का आतंक, पुलिस चोरी रोकने में नाकाम

जौनपुर : शाहगंज में हौसला बुलंद चोरों का आतंक, पुलिस चोरी रोकने में नाकाम

# ट्रक, पिकअप, बाइक पार करने के साथ-साथ मकान- दुकान और टैंकर से हजारों का सामान चोरी

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत दिसंबर माह में चोरी की घटनाओं से आमजन हलकान है। इस दिसंबर माह में हौसला बुलंद चोरों ने ट्रक, पिकअप, बाइक को पार करने के साथ टैंकर से बैट्री समेत हजारों के सामान चोरी किया। वहीं मकान व मोबाइल की दुकान को निशाना बनाकर लाखों की चोरी कर स्थानीय पुलिस को चुनौती दी है लेकिन कोतवाली पुलिस चोरी रोकने में नाकाम साबित हो रही है।बीबीगंज बाजार स्थित रेलवे क्रासिंग के समीप डीके मोबाइल वर्ल्ड दुकान को सोमवार की रात चोरों ने निशाना बनाकर मोबाइल, लैपटाप, कम्प्यूटर समेत मंहगे समान उठा ले गए थे। दुकान में लगा सीसी टीवी कैमरा भी चोरों ने तोड़ दिया। भुक्तभोगी धर्मेंद्र कुमार अग्रहरि द्वारा घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी गई। पीड़ित के मुताबिक पांच लाख रुपये से अधिक की चोरी बताई गई। पुलिस चौकी से महज पांच सौ मीटर दूर हुई घटना से बाजार के रहवासी और व्यापारी भयभीत हैं।वहीं इस माह हुई चोरियों की बात की जाए तो गत 4 दिसंबर को क्षेत्र के कौड़िया चौराहे के समीप किरासिन डिपो पर खड़ी टैंकर का शीशा तोड़कर दो बैट्री, स्पीकर, टेप रिकार्डर व रिंच आदि पार कर दिया।

वाहन स्वामी जगदंबा प्रसाद सिंह के मुताबिक एक लाख रुपये का सामान चोर उठा ले गए। हौसला बुलंद चोरों ने गत 9 दिसम्बर की रात में क्षेत्र के कौड़िया गांव निवासी दिनेश कुमार पुत्र बाबूराम की ट्रक संख्या यूपी 45 टी 7537 को रेलवे माल गोदाम से पार कर दिया। अगले ही दिन 10 दिसंबर को चोरो ने कोतवाली पुलिस को चुनौती देते हुए नगर के जेसीज चौक मुहल्ला निवासी सभासद शीम कुमार अग्रहरी उर्फ सिंपू की पिकअप को पंचवटी कॉलोनी से पार कर दिया। सीसीटीवी फुटेज में इनोवा सवार आधा दर्जन चोर पहुंचे और लेकर रफूचक्कर हो गए।चोरी की अगली कड़ी में गत 14 दिसंबर की रात क्षेत्र के गोल्हागौर गांव निवासी संजय कुमार यादव पुत्र राम अजोर के मकान के बरामदे से चोरों ने अल्टीनेटर, उसकी ट्राली व रेडीवाटर पार कर दिया। वहीं 17 दिसंबर को नगर के व्यस्ततम इलाके जेसीज चौक से बेखौफ चोरों ने राधा कृष्ण मन्दिर कटरे के अन्दर दुकानदार पुरानी बाजार मोहल्ला निवासी राकेश कुमार पुत्र स्वारथ लाल की बाइक पैशन प्रो बाइक संख्या यूपी 62 एई 8170 को पार कर दिया। लगातार हो रही चोरियों से आमजन हलकान हैं और स्थानीय पुलिस चोरों पर अंकुश लगाने व चोरियां रोकने में पूरी तरह से विफल है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : खोजी चरित्रवान ही हो सकता है बेहतरीन स्काउट- अरविंद श्रीवास्तव
Next articleजौनपुर : निषाद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डॉ सूर्यभान के भतीजे का असामयिक निधन, क्षेत्र में शोक की लहर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏