जौनपुर : शाहगंज संस्कार ने फायरमैनों को किया सम्मानित

जौनपुर : शाहगंज संस्कार ने फायरमैनों को किया सम्मानित

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
              समाज सेवा के तमाम उपक्रमों में बहुत से ऐसे कर्तव्यनिष्ठ कर्मयोद्धा हैं जब जरूरत पड़ती है तभी उनकी अहमियत का पता चलता है। ऐसी तमाम थैंक्सलेस जॉब के कर्मयोद्धाओं को जेसीआई शाहगंज संस्कार समय-समय पर सम्मानित करती रहती है। इसी क्रम में रविवार की मध्याह्न जेसीआई शाहगंज संस्कार ने अग्निशमन कर्मियों का माल्यार्पण कर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

इस दौरान संस्थाध्यक्ष जेसी शाहिद नईम ने बताया कि सामाजिक विकास की मुख्यधारा में बहुत से कर्मयोद्धा हैं जो पर्दे के पीछे रहकर अपने काम को अंजाम देते हैं और उनकी कर्तव्यनिष्ठा का प्रतिफल उनको नहीं मिल पाता है। जेसीआई समय-समय पर ऐसे साइलेंट वर्करों को सम्मानित कर उनका मनोबल बढ़ाने का काम करती है।
इसी कड़ी में रविवार को महिला हास्पिटल परिसर में अस्थाई फायर स्टेशन पर तैनात अग्निशमन दल के फायर मैन अशोक सिंह, अखिलेश राय, चंदन यादव एंव अरविंद खरवार का माल्यार्पण कर प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।इस अवसर पर जेसी गुलाम साबिर, जेसी पंकज सिंह, जेसी एख़लाक खान, जेसी विशाल जायसवाल, जेसी सेराज आतिश, जेसी सोहराब, जेसी जायराब बेग, जेसी मिन्हाज समेत तमाम जेसी साथी मौजूद रहे।
Previous articleकलम के पहरेदारों ने खुद अपने पुरुषार्थ से बनाई अलग पहचान- पत्रकार मुलायम सोनी
Next articleजौनपुर : मोदी सरकार की सातवीं वर्षगांठ पर वितरित किया गया फल और मास्क
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏