जौनपुर : शाहगंज संस्कार ने वितरित किया समाचार वाहकों को कोरोना बचाव किट

जौनपुर : शाहगंज संस्कार ने वितरित किया समाचार वाहकों को कोरोना बचाव किट

शाहगंज।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
                समाज सेवा की अंतर्राष्ट्रीय संस्था जेसीआई की स्थानीय शाखा शाहगंज संस्कार द्वारा नगर व आसपास क्षेत्रों में समाचार पत्र पहुंचाने वाले समाचार वाहकों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए किट का वितरण किया। लगभग 25 समाचार पत्र विक्रेताओं के लिए अभिकर्ता दीपक जायसवाल को किट सौंपा।

एराकियाना मोहल्ला स्थित ग्रैंड लान में आयोजित कार्यक्रम में संस्था के अध्यक्ष मो. शाहिद नईम ने कहा कि पूरे वर्ष समाचार पत्र विक्रेताओं द्वारा लोगों के घरों तक अखबार पहुंचाकर देश और दुनिया की खबरों से रूबरू कराते हैं। समाचार पत्र विक्रेता अखबारों की रीढ़ के समान हैं जो हमारी सेवा में लगे रहते हैं।

क्षेत्र के लगभग 25 समाचार पत्र विक्रेताओं को संस्था द्वारा फेस शील्ड, सेनेटाइजर, दो पीस मास्क और दो पीस साबुन की किट प्रदान किया। किट वितरण में जेसी राजेश सिंह एडवोकेट, जेसी उमेश सिंह बाबा, शोएब इदरीसी, फजले इलाही, जीशान नईम, मिर्ज़ा ज़रिया बेग, ऋषिराज, सरफराज का सहयोग रहा। इस मौके पर अभिकर्ता दीपक जायसवाल, विशाल जायसवाल, मिन्हाज एराकी, अब्दुर्रहमान, अजय सिंह आदि मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : “महीना में केतना दिन” वाले चर्चित दारोगा के किस्से पहुंचे आईजी, एडीजी वाराणसी तक..
Next articleजौनपुर : केराकत में पहले दिन 22 व दूसरे दिन 13 ग्राम प्रधानों व सदस्यों ने ली शपथ
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏