जौनपुर : शिक्षकों के पदोन्नति में आ रही अड़चनों को जल्द ही होंगी दूर- बेसिक शिक्षा मंत्री

जौनपुर : शिक्षकों के पदोन्नति में आ रही अड़चनों को जल्द ही होंगी दूर- बेसिक शिक्षा मंत्री

मछलीशहर।
प्रियंका श्रीवास्तव
तहलका 24×7
            शिक्षकों के पदोन्नति में आ रही अड़चनों को जल्द ही दूर किया जाएगा उक्त बातें बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश चंद्र मिश्र से मुलाकात के बाद जौनपुर आगमन पर प्राथमिक शिक्षक संघ जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने जनपदीय प्रतिनिधिमंडल से कही।

जिलाध्यक्ष अमित सिंह द्वारा संघ के प्रतिनिधिमंडल के साथ काफी दिनों से शिक्षकों की पदोन्नति नहीं होने का मुद्दा उठाया गया। जिस पर मंत्री जी ने पूर्ण रूप से जल्द पदोन्नति के लिए आश्वस्त करते हुए बताया कि गोरखपुर से किसी शिक्षक साथी ने हाइकोर्ट में मुकदमा किया है उसको जल्द ही निस्तारित करते हुए उसमे जो भी रुकावटें आ रही है उसको जल्द से जल्द दूर करते हुए शिक्षकों की काफी दिनों से लंबित पदोन्नति की जाएगी।

ज्ञात हो कि जनपद में 30 जून 2009 के बाद नियुक्त प्राथमिक के सहायक अध्यापकों व जनवरी 1996 के बाद प्रथम नियुक्ति पाए प्राथमिक विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों व पूर्व माध्यमिक विद्यालय के शिक्षकों की पदोन्नति अभी होनी बाकी है। इस अवसर पर जिला कोषाध्यक्ष व मछलीशहर के ब्लाक अध्यक्ष रोहित यादव, मंत्री अखंड सिंह, प्रवीण सिंह, राजू सिंह, माहेश्वरी मिश्र सहित कई शिक्षक उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : मदरसा नासीरिया में नि:शुल्क वैक्सीनेशन शिविर का हुआ आयोजन
Next articleविंध्यवासिनी मंदिर परिसर में मारपीट : विवादों से रहा है तीर्थ पुरोहित का नाता
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏