जौनपुर : शिक्षकों के हक की लड़ाई के लिए राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ सदैव तत्पर- सत्येन्द्र सिंह

जौनपुर : शिक्षकों के हक की लड़ाई के लिए राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ सदैव तत्पर- सत्येन्द्र सिंह

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
            राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ (प्राथमिक संवर्ग) की एक अहम बैठक रविवार को नवदुर्गा मंदिर के प्रांगण में सत्येन्द्र सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में संगठन की ब्लाक इकाईयों के गठन के बारे में चर्चा हुई।
बैठक को संबोधित करते हुए सत्येंद्र सिंह ने कहा कि जनपद के प्राथमिक शिक्षकों के मान-सम्मान व हक की लड़ाई के लिए राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ जौनपुर सदैव तत्पर रहेगा। जनपद के शिक्षकों का शोषण कदापि नहीं होने दिया जाएगाl जनपद के शिक्षकों की तमाम समस्याओं का निराकरण आज तक नहीं हुआ है जिसका खामियाज़ा सभी शिक्षक भुगत रहे है। उनकी लड़ाई के लिए राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ सदैव तत्पर रहेगा।
वहीं केशव सिंह ने कहा कि जनपद के तमाम शिक्षक-शिक्षिकाएं राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ जौनपुर से जुड़ना चाहते है। जिन शिक्षक-शिक्षिकाओं को राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ संघ से जुड़ना है वह सभी लोग राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ की सदस्यता ग्रहण कर महासंघ को सशक्त करें। इस बैठक में प्रमुख रूप से डॉ अभिषेक सिंह, राजन सिंह, संजय सिंह, ज्ञान प्रकाश उपाध्याय, अमित सोनकर, श्रीपाल यादव, विजय यादव, वीरेंद्र कुमार, संजय मिश्रा, मनोज सिंह समेत तमाम शिक्षकों ने सहभागिता दर्ज कराई।
Previous articleजौनपुर : विषैला जंतु काटने से विवाहिता की मौत, परिजनों में कोहराम
Next articleजौनपुर : रवि श्रीवास्तव बने अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय सचिव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏