जौनपुर : शिक्षकों ने काली पट्टी बांधकर तीसरे दिन भी किया विरोध प्रदर्शन

जौनपुर : शिक्षकों ने काली पट्टी बांधकर तीसरे दिन भी किया विरोध प्रदर्शन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              जिले के ग्राम विकास इण्टर कॉलेज खुटहन में सरकार की शिक्षकों के प्रति गलत नीतियों तथा गलत समय सारणी के विरोध में लगातार तीसरे दिन भी माध्यमिक शिक्षक संघ एक जुट के आह्वान पर शिक्षकों ने काली पट्टी बांधकर शिक्षण कार्य किया। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ जौनपुर के जिलाध्यक्ष विनय वर्मा के नेतृत्व में शिक्षकों ने काली पट्टी बांधकर शिक्षण कार्य किया।

श्री वर्मा ने जनपद के सभी शिक्षक साथियों से अपील किया है कि आप अपने-अपने विद्यालय में काली पट्टी बांधकर शिक्षण कार्य करें भले ही आप अकेले हो, हौसला ना हारे यह आपका लोकतांत्रिक अधिकार है। काली पट्टी बांधकर शिक्षण कार्य लगातार जारी रहेगा आपको बिल्कुल भी डरने की जरूरत नहीं है क्यों कि हम अपना कार्य करते हुए विरोध दर्ज करा रहे हैं। एकजुट होकर विरोध करें और संघर्ष का एक नया अध्याय जोड़ें। उन्होंने यह भी कहा कि जब तक सरकार हम लोगों की मांग पूरा नहीं करेगी तब तक हम लोग इसी प्रकार से काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे।

इस अवसर पर ईश्वर देव यादव, राम अकबाल यादव, लाल बहादुर यादव, लाल बिहारी यादव, ओम प्रकाश यादव, राजेंद्र मिश्र, ओम प्रकाश वर्मा, रामराज, सुनील कांत तिवारी, रविंद्र गुप्ता, अमित मिश्रा, जय हिंद यादव, और केशव मौर्य आदि उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : शराब के नशे में उत्पात करते मंडी कर्मियों का वीडियो वायरल
Next articleफोटोग्राफी दिवस पर विशेष ! बहुत कुछ बयां करती हैं मौन तस्वीरें
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏