जौनपुर : शिक्षक को जान से मारने की मिली धमकी, दबंगो पर कार्रवाई की मांग

जौनपुर : शिक्षक को जान से मारने की मिली धमकी, दबंगो पर कार्रवाई की मांग

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                सिकरारा थाना क्षेत्र के बभनौली गांव के दबंग युवकों द्वारा गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय में घुसकर प्रधानाध्यापक को गाली गलौज देने के साथ पठन- पाठन व सरकारी काम मे बाधा डालते हुए जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आते ही शिक्षक संघ नाराज हो गया। पीड़ित शिक्षक के साथ गुरुवार को थाने पहुंचे शिक्षक नेताओ ने दबंगो के खिलाफ तहरीर दिलाकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। जिससे भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो।

बभनौली गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय उत्तर का पूरा के प्रधानाध्यापक सुरेन्द्र कुमार मिश्र ने अपनी पीड़ा प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अमित सिंह व पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष सुशील कुमार उपाध्याय से बताई। शिक्षक की पीड़ा सुनते ही दोनों नेताओ ने बीआरसी सिकरारा पर संगठन के सदस्यों के साथ बैठक कर उक्त मामले की घोर निंदा की। तय हुआ कि दोषियों के खिलाफ अगर कार्रवाई नहीं की गई तो आए दिन ऐसे ही दबंग लोग विद्यालय में जाकर शिक्षकों को परेशान करेंगे। दोनो ही संगठनों के जिलाध्यक्षो ने अपने प्रतिनिधि मंडल के साथ पीड़ित प्रधानाध्यापक को लेकर सिकरारा थाना पहुंचे।
थानाध्यक्ष को मामले की जानकारी देते हुए प्रधानाध्यापक ने बभनौली गांव के चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की।प्रधानाध्यापक ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि ये लोग दबंग किस्म के है। आए दिन विद्यालय में घुसकर गाली- गलौज करते है। पठन-पाठन एवं सरकारी कार्यो में बांधा डालने के साथ जान से मारने की धमकी देते है।

जिसका साक्ष्य आडियो व वीडियो इंटरनेट मीडिया पर उपलब्ध है। थानाध्यक्ष सैय्यद हुसैन मुंतजर ने शिक्षक नेताओं को कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने कहा कि शिक्षकों का अपमान कत्तई बर्दाश्त नही की जाएगी। दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो जिससे भविष्य में फिर कोई इस तरह की घटना किसी भी शिक्षक के साथ न हो। जिलाध्यक्ष सुशील कुमार उपाध्याय ने कहा कि दबंगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाय। 
Previous articleजौनपुर : दहेज हत्या के मामले में 3 वांछित अभियुक्त गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की कार्यकारिणी घोषित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏