जौनपुर : शिवलिंग का किया गया दुग्धाभिषेक, हुआ भव्य पूजन-अर्चन

जौनपुर : शिवलिंग का किया गया दुग्धाभिषेक, हुआ भव्य पूजन-अर्चन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                दिव्यकाशी भव्यकाशी काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर के भव्य लोकार्पण के अंर्तगत अपने क्षेत्र के शिवलिंग पर भव्य पूजन व दुग्ध व जलाभिषेक करने के लिए नगर मण्डल भाजपा उत्तरी के पदाधिकारी द्वारा सब्जी मण्डी स्थिति माँ दुर्गा जी के प्रांगण में स्थित शिवलिंग पर राज्यमन्त्री गिरीश चन्द्र यादव के साथ पूर्व नगर अध्यक्ष श्याममोहन अग्रवाल, नगर अध्यक्ष उत्तरी विकास शर्मा जी ने भव्य पूजन, अर्चन व जलाभिषेक किया।जलाभिषेक के उपरांत आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राज्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी आज बाबा विश्वनाथ कारीडोर का लोकार्पण कर रहे हैं आज की पीढ़ी इस लोकार्पण साक्षी बनने जा रहे हैं आज से 350 साल पहले अहिल्याबाई होलकर द्वारा मंदिर का जीर्णोद्धार कराया गया थापूर्व नगर अध्यक्ष श्याम मोहन अग्रवाल ने कहा कि हम सब आज बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है और काशी विश्वनाथ बाबा जो सकरी गलियों में से होकर जाना पड़ता था। आज खुले मैदान में करीडोर बन गया है अब दिव्यांग बुजुर्ग आदमी जो चलने में असमर्थ है वह भी अब बाबा का दर्शन आसानी से पा जाएंगे।

नगर अध्यक्ष विकास शर्मा ने कहा कि केंद्र में मोदी जी की सरकार और प्रदेश में योगी जी की सरकार मैं जिस प्रकार सनातन संस्कृति की धरोहर को सुंदरीकरण करने का कार्य के साथ-साथ विकास का कार्य करते हुए समाज के गरीब तबके के लोगों को विभिन्न योजनाओं के माध्यम से लाभ पहुंचाने का काम किया ऐसा किसी भी सरकार में नहीं किया गया। कार्यक्रम को भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष आशीष गुप्ता , सभासद मनीष श्रीवास्तव, राजवीर सिंह राजा, सभासद मनीष सोनकर, सभासद बसंत प्रजापति आदि लोगों ने संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन नगर उत्तरी के महामंत्री इमरान खान ने कियाकार्यक्रम में प्रमुख रूप से विकास पंडा, अनूप यादव, डॉ ब्रह्मेश शुक्ला, शैल साहू, मनीष सेठ, राजकुमार बिंद, गीता बिंद, पूनम विश्वकर्मा, बच्चा साहू, प्रदीप जायसवाल, त्रिभुवन गुप्ता, शरद टंडन सभासद, यशवंत साहू, राजवीर सिंह राजा आदि लोग प्रमुख रूप से रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : चुनाव में कांग्रेस ने लिया हमेशा भ्रम और झूठ का सहारा- धर्मपाल
Next articleजौनपुर : चोरी की 4 बाइक के साथ दो अभियुक्तों को जलालपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏