जौनपुर : शिवसेना ने किया खुशी दुबे के इलाज की मांग

जौनपुर : शिवसेना ने किया खुशी दुबे के इलाज की मांग

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               शिवसेना के जिलाध्यक्ष राजेश यादव के नेतृत्व में सोमवार को कस्बा मेंं शिवसेना के जिला संगठन की बैठक आयोजित की गई जिसमें विभिन्न मुद्दों को लेकर चर्चाएं हुई जिसमें बिकरू कांड प्रकरण प्रमुख रूप से रहा।
बैठक में कहा गया कि मीडिया रिपोर्ट से पता चला कि अमर दुबे जिसे पुलिस द्वारा मार दिया गया, उसकी पत्नी खुशी दुबे जो चंद दिन पहले ही ब्याह कर लाई गई थी, उसे भी अकारण गिरफ्तार कर लिया गया। कानपुर नगर के तत्कालीन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी द्वारा कहा गया कि “जो कुछ हुआ गलत सूचना की वजह से हुआ मामला संज्ञान में आने के बाद जांच कराई तो पता चला कि खुशी ने अपराध नहीं किया। अदालत खुलते ही धारा 169 की अर्जी देकर उसे रिहा किया जाएगा।
हालिया समाचार माध्यमों से पता चला है कि खुशी दुबे को खून की उल्टियां हो रही है। पार्टी की मांग है कि उनका इलाज़ किसी अच्छे अस्पताल में करवाया जाए। प्रदेश सरकार की प्रतिशोधात्मक भावना से कानपुर नगर पुलिस द्वारा उक्त के सम्बंध में अभी तक कोई भी संतोषजनक कार्यवाही नहीं की गई। जिससे देश और प्रदेश के ब्राह्मण समाज में अत्यंत रोष व्याप्त है। पार्टी के सदस्य अनुपम पाण्डेय द्वारा प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र भेजा गया जो मुख्यमंत्री कार्यालय में भास्कर पाण्डेय आईएएस के यहांं लंबित है।
Previous articleजौनपुर : एजेंट से धोखाधड़ी के शिकार हुए पीड़ित ने खटखटाया पुलिस कप्तान का दरवाजा
Next articleयूपी में वैक्सीन की कमी से महाअभियान की गति हुई सुस्त 
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏