जौनपुर : शिव मंदिर के तालाब में डूबने से युवक की मौत

जौनपुर : शिव मंदिर के तालाब में डूबने से युवक की मौत

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              जलालपुर थाना क्षेत्र के प्राचीन शिव मंदिर त्रिलोचन महादेव के तालाब में सोमवार की सुबह नहाते समय डूब जाने से एक युवक की मौत हो गयी। मौके पर मौजूद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
राहुल कुमार (18) पुत्र बबलू मिस्त्री निवासी विक्रमपुर रतनपुर थाना फूलपुर वाराणसी प्रतिदिन फौज में भर्ती होने के लिए तैयारी कर रहा थाने प्रतिदिन आठ दस लड़कों के साथ फूलपुर से दौड़ते हुए त्रिलोचन महादेव तक आता था और आने के बाद सभी लड़के तालाब में कूदकर नहाते थे उसी तरह सोमवार को भी दौड़ते हुए आए थे लेकिन सावन का सोमवार होने के कारण पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगी थी पुलिस कर्मियों ने तालाब में नहाने से मना कर दिया तो सभी लड़के तालाब के पूर्वी छोर से तालाब में कूद गये और नहाने लगे।
पुलिस की डांट फटकार के बाद तालाब में राहुल के साथ नहाने वाले सभी लड़के बाहर निकलकर कपड़ा पहनने लगे। एक कपड़ा वहीं पर छूटा हुआ देखकर लड़कों ने अपने साथियों का मिलान कराया तो मालूम हुआ कि राहुल अभी तालाब से बाहर नहीं आया है। पुलिस वाले भी लड़के के डूबने की डर से घबराने लगे और राहुल के साथ नहाने वाले लड़कों ने तुरन्त तालाब में कूदकर ढूंढने लगे और ढूंढकर राहुल को बाहर निकाला। पुलिस वालों ने तत्काल उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र जलालपुर लेकर गये लेकिन डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस साथ में नहाने वाले लड़कों से परिवार की पूरी जानकारी लेकर परिजनों को सूचना देनें के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मंदिर के प्रबंध समिति ने घटना की लिखित तहरीर थाने पर दे दिया है। घटना स्थल पर पुलिस के अलावा तहसीलदार केराकत और मंदिर के प्रबंध समिति के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे। घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक शहर डॉक्टर संजय कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है परिजनों को सूचना दे दी गई है परिजनों के आने पर उचित कार्यवाही की जाएगी मंदिर के पुजारी द्वारा भी तहरीर प्राप्त है पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।
Previous articleजौनपुर : शराब के लाइसेंसी अपनी दुकान पर दो दिन के भीतर लगवाएं सीसीटीवी कैमरा- जिलाधिकारी
Next articleजौनपुर : निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का डीएम ने किया निरीक्षण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏