जौनपुर : शुद्ध पानी के लिए स्कूल में लगवाया गया आरो वाटर कूलर

जौनपुर : शुद्ध पानी के लिए स्कूल में लगवाया गया आरो वाटर कूलर

सिकरारा।
प्रियंका श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               अंग्रेजी माध्यम प्राथमिक विद्यालय ताहिरपुर के बच्चों को पीने के लिए यूनियन बैंक द्वारा विद्यालय में आरओ वाटर कूलर लगवाया गया। पूजन- अर्चन के बाद शाखा प्रबंधक ने गुरुवार को फीता काटकर वाटर कूलर का उद्घाटन किया। 

वर्ष 2019 में उक्त विद्यालय का चयन जब उत्कृष्ट विद्यालय की सूची में शामिल हुआ तो विद्यालय के बच्चों को शुद्ध पेयजल मुहैया कराने के लिए  प्रधानाध्यापक व प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अमित सिंह ने तत्कालीन शाखा प्रबंधक ऋषि कुमार से सहयोग मांगा। उन्होंने आश्वासन देते हुए बैक के उच्चाधिकारियों के पास भेजा। उसी दौरान उनका स्थानातरण अन्य शाखा पर हो गया। उनके स्थान पर कार्यभार ग्रहण करने वाले नए शाखा प्रबंधक हिमांशु शेखर से प्रधानाध्यापक मिले तो उन्होंने पुनः फाइल उच्चाधिकारियों के पास भेज दिया। बैंक के उच्चाधिकारियों द्वारा उक्त विद्यालय में वाटर कूलर लगाने की स्वीकृति मिल गई।

गुरूवार को आरओ वाटर कूलर विद्यालय में लगा दिया गया। बैंक द्वारा परिषदीय विद्यालय में किये गए इस सहयोग की बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रवीण कुमार तिवारी व खंड शिक्षा अधिकारी राजीव यादव ने आभार जताया। उक्त विद्यालय पर कुछ दिन पहले ही जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा विद्यालय पर आकर विद्यालय के भौतिक परिवेश, पठन- पाठन व प्रधानाध्यापक के कार्यो की जमकर सराहना कर चुके हैं।
  
Previous articleजौनपुर : पत्रकार अमित सिंह को बनाया गया अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा का मीडिया प्रभारी
Next articleजौनपुर : युवतियों को भगाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏