44 C
Delhi
Monday, May 20, 2024

जौनपुर : शोकसभा कर मखमेलपुर ग्राम प्रधान राजकुमार यादव को दी गई श्रद्धांजलि

जौनपुर : शोकसभा कर मखमेलपुर ग्राम प्रधान राजकुमार यादव को दी गई श्रद्धांजलि

# प्रधानसंघ ने चन्दा एकत्र कर करेगा राजकुमार के परिजनों का आर्थिक सहयोग

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                विकास खण्ड शाहगंज सोंधी के सभागार में निवर्तमान ब्लॉक प्रमुख मनोज कुमार यादव उर्फ गल्लू की अध्यक्षता में गुरुवार को एक शोक सभा का आयोजन कर मृतक राजकुमार यादव की आत्मा को शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित किया गया। इसके पूर्व ग्राम प्रधान के व्यक्तित्व के बारे में विस्तार से चर्चा किया गया। उसके बाद दो मिनट का मौन रखकर मृतक आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि अर्पित किया गया साथ ही ईश्वर से प्रार्थना किया कि इस दुःख की घड़ी को सहन करने के लिए परिजनों को सहन शक्ति दे।

 

वहीं प्रधान संघ द्वारा निर्णय लिया गया परिजनों को आर्थिक मदद के चंद्रा एकत्र कर सहयोग राशि दी जाएगी। इस अवसर पर ग्राम प्रधान मतलूब अहमद, बाबा सिंह, बल्लर सिंह, विनोद कुमार बिन्द, मनोज कुमार मौर्या, मो. फैसल, एपीओ राजकुमार, महेंद्र मौर्य, कमलाकांत, विनोद कुमार, जेई विमलेश कुमार, जेई एसएन सिंह समेत आदि लोग मौजूद रहे। शोकसभा का संचालन आइएसबी हलिहारी राम ने किया।
Feb 18, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37438007
Total Visitors
493
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर 

कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय लाइन हाजिर  शाहगंज, जौनपुर।  सौरभ आर्य  तहलका 24x7               कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रहे...

More Articles Like This